Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राज्यपाल से मिले दुष्यंत चाैटाला, कहा - थैंक्यू

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राज्य सरकार ने युवाओं के सुनहरे भविष्य के लिए प्राइवेट सेक्टर की नौकरियों में 75 प्रतिशतद हरियाणवी युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने का ऐतिहासिक निर्णय लिया है।

राज्यपाल से मिले दुष्यंत चाैटाला, कहा - थैंक्यू
X

राज्यपाल से मिलने पहुंचे दुष्यंत चौटाला।

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने राज्य के युवाओं के हित में 75 प्रतिशत रोजगार बिल की मंजूरी के लिए राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य का आभार प्रकट किया है। वीरवार को डिप्टी सीएम, जिनके पास श्रम एवं रोजगार विभाग का प्रभार भी हैं, के अलावा श्रम एवं रोजगार राज्य मंत्री अनूप धानक, विधायक जोगीराम सिहाग समेत अन्य लोग राजभवन जाकर राज्यपाल से मिले व उनका धन्यवाद किया।

मुलाकात के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि राज्य सरकार ने युवाओं के सुनहरे भविष्य के लिए प्राइवेट सेक्टर की नौकरियों में 75 प्रतिशतद हरियाणवी युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने का ऐतिहासिक निर्णय लिया, जिस पर राज्यपाल ने विश्वास के साथ अपनी सहमति जताते हुए अनुमति दी और ऐतिहासिक मुहर लगाई। चौटाला ने कहा कि राज्यपाल की स्वीकृति के लिए प्रदेश का हर युवा उनका आभार जताता है। उन्होंने कहा कि इसको लेकर शुक्रवार से शुरू होने वाले हरियाणा विधानसभा बजट सत्र में भी राज्यपाल का धन्यवाद किया जाएगा। वहीं डिप्टी सीएम ने बजट सत्र पर कहा कि शुक्रवार को सुबह 11 बजे बिजनेस एडवाइजरी कमेटी (बीएसी) की बैठक होगी जिसमें सत्र में पेश होने वाले बिलों से संबंधित महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को महामहिम राज्यपाल के अभिभाषण के साथ बजट सत्र की शुरुआत होगी।

Next Story