Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमित शाह से मिले दुष्यंत चौटाला, हरियाणा में NDA की संयुक्त रैली का रखा प्रस्ताव

बताया जा रहा है कि दुष्यंत ने मुलाकात के दौरान हरियाणा सरकार, राजनैतिक मुद्दों के अलावा अग्निपथ योजना को लेकर राज्य के हालातों पर शाह को फीडबैक दिया।

अमित शाह से मिले दुष्यंत चौटाला, हरियाणा में NDA की संयुक्त रैली का रखा प्रस्ताव
X
अमित शाह से मिलने पहुंचे दुष्यंत चौटाला

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सोमवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से भेंट की। सूत्रों का कहना है कि दुष्यंत प्रस्ताव लेकर गए थे कि हरियाणा में एनडीए की संयुक्त रैली की जाए। कहा जा रहा है कि अगर भाजपा हाईकमान इस प्रस्ताव पर सहमति जताता है तो अगले महीने रैली हो सकती है।

बताया जा रहा है कि दुष्यंत ने मुलाकात के दौरान हरियाणा सरकार, राजनैतिक मुद्दों के अलावा अग्निपथ योजना को लेकर राज्य के हालातों पर शाह को फीडबैक दिया। उधर, हरियाणा के ऊर्जा एवं जेल मंत्री चौधरी रणजीत सिंह ने भी गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की और प्रदेश के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

जेपी नड्डा से मिले ओपी धनखड़, राज्यसभा सांसद पंवार भी रहे साथ

हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने सोमवार को नई दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। इस दौरान नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद कृष्णलाल पंवार भी धनखड़ के साथ थे। धनखड़ ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से राज्यसभा चुनाव, प्रदेश के मौजूदा राजनीतिक माहौल समेत कई राजनीतिक व सामाजिक मुद्दों पर चर्चा की ।

और पढ़ें
Next Story