Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलिस टीम पर हमला कर नशा तस्कर को छुड़ाया, तीन कर्मचारी घायल

इस मामले में पुलिस ने 7 नामजद सहित 12 अन्य लोगों के विरुद्ध सरकारी काम में बाधा डालने, पुलिस टीम से मारपीट करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस टीम पर हमला कर नशा तस्कर को छुड़ाया, तीन कर्मचारी घायल
X

पुलिस टीम से मारपीट।

हरिभूमि न्यूज. जाखल

जाखल की बाजीगर बस्ती में नशीली गोलियों की तस्करी करने वालों को पकड़ने पहुंची सीआईए टीम पर करीब दो दर्जन लोगों ने हमला बोल दिया। इस हमले में तीन पुलिस कर्मचारी घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हमलावर पुलिस पर हमला कर नशा तस्करी के धंधे में संलिप्त दो आरोपियों में से एक को छुड़ा कर भाग निकले जबकि सीआईए टीम ने एक नशा तस्कर को मौके पर दबोच लिया, जिसकी पहचान बाजीगर बस्ती निवासी जगसीर सिंह के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके पास से 990 नशीली गोलियां बरामद की है। इस मामले में पुलिस ने 7 नामजद सहित 12 अन्य लोगों के विरुद्ध सरकारी काम में बाधा डालने, पुलिस टीम से मारपीट करने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। सीआईए व जाखल पुलिस की टीम आरोपियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी कर रही हैं।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार शाम को सीआईए टीम टोहाना एएसआई ओमप्रकाश के नेतृत्व में जाखल में गश्त कर रही थी। इस दौरान टीम को बाजीगर बस्ती में दो लोगों के नशा तस्करी करने की सूचना मिली। सूचना मिलने पर टीम जाखल की बाजीगर बस्ती में आरोपियों को गिरफ्तार करने पहुंची थी। जहां पुलिस ने सूचना के आधार पर दो युवकों को काबू कर लिया। सीआईए टीम की इस कार्यवाही से बस्ती में शोर मच गया, जिसके बाद बस्ती के लोग वहां पहुंचे। इन लोगों ने नशा तस्करों को छुड़ाने के लिए पुलिस टीम के साथ मारपीट की और एक आरोपी हरजीत को छुड़ा कर ले गए जबकि एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हमले में घायल पुलिस कर्मचारियों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस मामले में पुलिस ने सीआईए टोहाना के एएसआई ओमप्रकाश की शिकायत पर जगसीर उर्फ पाला, हरजीत राम, नैबा, शीला, महेन्द्रो बाई, सीमा देवी, हंसो देवी व 12 अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

एक तस्कर को पकड़ा

पुलिस उप अधीक्षक टोहाना बिरम सिंह ने बताया कि सीआईए टीम द्वारा मौके पर काबू किए गए एक आरोपी हरदीप सिंह के कब्जे से 990 नशीली गोलियां बरामद की है। जिसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा पुलिस टीम पर हमला करने वाले लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा निरंतर दबिश दी जा रहीं है, शीघ्र ही सभी को काबू कर लिया जाएगा।

Next Story