Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चालक ने पुलिस कर्मियों पर ट्रक चढ़ाया

उन्होंने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने पर उन्होंने बडखल मोड के पास हाईवे पर नाकाबंदी की थी। उनके साथ एएसआइ सुरेंद्र सिंह, सिपाही राजेश, विकास, गुरबचन और चालक तरुण मौजूद थे।

चालक ने पुलिस कर्मियों पर ट्रक चढ़ाया
X

फरीदाबाद। पत्थरों से भरे ट्रक को नाके पर रोकना एंटी माइनिंग स्टाफ को भारी पड़ गया। चालक ने पुलिस कर्मियों पर ट्रक चढ़ाने की कोशिश की। उन्हें एक तरफ कूदकर जान बचानी पड़ी। ट्रक चालक व मालिक के खिलाफ सेक्टर-28 थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

एएसआइ महेंद्र सिंह ने एंटी माइनिंग स्टाफ में तैनात हैं। उन्होंने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने पर उन्होंने बडखल मोड के पास हाईवे पर नाकाबंदी की थी। उनके साथ एएसआइ सुरेंद्र सिंह, सिपाही राजेश, विकास, गुरबचन और चालक तरुण मौजूद थे।

थोड़ी देर बाद ही एक ट्रक नाके पर पहुंचा। उन्होंने ट्रक रुकवा लिया। चालक ने अपना नाम लियाकत अली निवासी गांव सिरोही और उसके साथी ने अजरुद्दीन बताया। ट्रक में पत्थर भरे हुए थे।

एएसआइ महेंद्र ने चालक से बिल मांगा, मगर वह सही बिल नहीं दिखा पाया। इसके थोड़ी देर बाद ही ट्रक का मालिक कोसर अली क्रेटा कार में पहुंच गया। उसने चालक से ट्रक भगाने के लिए कहा। उसकी बात मानकर चालक ने ट्रक चला दिया। सामने खड़े माइनिंग स्टाफ को इधर-उधर कूदकर जान बचानी पड़ी।

Next Story