Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

करनाल में कुट्टू का आटा खाने के बाद दर्जनों लोग बीमार, अस्पतालों में भर्ती

करनाल के अलग- अलग जगहों के रहने वाले लोग जब हॉस्पिटल पहुंचे तो सबको एक ही तरह बीमारी की शिकायत सामने आई ,पेट दर्द, उल्टी, दस्त, बदन दर्द की बीमारी के कारण लोग परेशान थे। इन लोगों ने व्रत रखा था और कुट्टू का आटा खाया था।

करनाल में कुट्टू का आटा खाने के बाद दर्जनों लोग बीमार, अस्पतालों में भर्ती
X

करनाल जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कुट्टू का आटा (Flour) खाने से 25 से ज्यादा लोग बीमार हो गए। कई लोगों का इलाज कल्पना चावला हॉस्पिटल (Hospital) में चल रहा है और कई निजी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। कुट्टू का आटा खाने से लोगों को उल्टी, दस्त, पेट दर्द की शिकायत सामने आई है।

नवरात्रि का शनिवार से आगाज हुआ है लेकिन रविवार सुबह होते खबर आ गई कि लोग बीमार हो रहे हैं वजह बताई गई कि इन लोगों ने व्रत रखा था और कुट्टू का आटा खाया था। व्रत के दिनों में लोग कुट्टू के आटे से बनी रोटी और सामान खाते हैं । करनाल के अलग अलग जगहों के रहने वाले लोग जब हॉस्पिटल पहुंचे तो सबको एक ही तरह बीमारी की शिकायत सामने आई ,पेट दर्द, उल्टी, दस्त, बदन दर्द की बीमारी के कारण लोग परेशान थे। डॉक्टर ने बताया कि प्राथमिक जानकारी के अनुसार 25 के आस-पास लोग बीमार हैं और उनका इलाज चल रहा है।

फिलहाल मामले की गंभीरता को देखते हुए फूड सप्लाई विभाग को इसकी जानकारी दे दी गई है और विभाग पूरे मामले की जांच कर रहा है कि ये कुट्टू का आटा कहां- कहां सप्लाई हुआ है जिससे ये नौबत आ गई है कि लोग हॉस्पिटल पहुंच गए हैं।

Next Story