Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

टायर के नीचे आया कुत्ता तो मां-बेटे ने स्कूल बस के शीशे तोड़े, बच्चों को लगी चोट, चालक-परिचालक से भी मारपीट

राजस्थान के गांव सोहली वासी सुरेंद्र ने शिकायत में बताया कि वह महेंद्रगढ़ जिले में गीताजली सीनियर सेकेंडरी स्कूल निम्बी की बस का चालक है। बुधवार को बस के नीचे आकर कुत्ता मर गया था।

टायर के नीचे आया कुत्ता तो मां-बेटे ने स्कूल बस के शीशे तोड़े, बच्चों को लगी चोट, चालक-परिचालक से भी मारपीट
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज : नारनौल

महेंद्रगढ़ क्षेत्र के गांव दुलोठ अहीर में एक दिन स्कूल बस के नीचे कुत्ता आ गया और उसकी मौत हो गई। इसी रास्ते पर जब दूसरे दिन गुरुवार यह स्कूल बस पहुंची तो कुत्ते की मौत से बौखलाए मां-बेटे ने डंडों के बल पर स्कूल बस को रोका और चालक परिचालक की पिटाई कर दी। यहीं नहीं, आरोप है कि स्कूल बस के शीशे भी तोड़ दिए। जिससे बस के अंदर बैठे दो बच्चों को चोट लगी। बच्चों की एमएलआर कटवाई गई है। बस चालक की शिकायत पर महेंद्रगढ़ थाना में नामजद तेजपाल व उसकी मां भगवती देवी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

राजस्थान के गांव सोहली वासी सुरेंद्र ने शिकायत में बताया कि वह महेंद्रगढ़ जिले में गीताजली सीनियर सेकेंडरी स्कूल निम्बी की बस का चालक है। बुधवार को दोपहर साढ़े तीन बजे वह बस को लेकर बच्चे छोड़ने के लिए काकड़ा रोड से होते हुए सोहली निकल रहा था। जब वह गांव दुलोठ अहीर में तेजपाल व्यक्ति के घर के सामने से निकलने लगा तो घर के अंदर से एक कुत्ता अचानक बस की तरफ दौड़ा ओर बस के नीचे पिछले टायर के नीचे आ गया। कुत्ता मौके पर ही मर गया। वह बस को लेकर चला गया था।

गुरुवार को सुबह 8:40 बजे वह स्कूल बस लेकर गांव दुलोठ अहीर की तरफ आ रहा था। उस वक्त बस को तेजपाल व उसकी मां भगवती देवी ने रूकवाया। बस को उनके घर के साथ ही रोक दिया। आरोप है कि तेजपाल व उसकी मां भगवती ने इस स्कूल बस पर डंडों से जोर-जोर से मारना शुरू कर दिया। बस के आगे का शीशा व चालक की पिछली सीट का शीशा टूट गया। उस वक्त बस में स्कूली बच्चे थे। शीशा बस का टूटने से दो विद्यार्थी विहान व धीरज को चोट लगी। इस घटना का एतराज जताया तो चालक के साथ थप्पड़ मुक्की की। जान से मारने की धमकी दी। बस पर परिचालक सोनू के साथ भी आरोपित तेजपाल ने हाथापाई की। बस में शीशे तोड़कर काफी नुकसान किया। दोनों घायल विद्यार्थियों की एमएलआर भी कटी है।

Next Story