Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऑक्सीजन की कमी की अफवाह फैलाने पर डाॅक्टर गिरफ्तार

राधाकिशन अस्पताल के संचालक डाक्टर लोकेन्द्र गोयल को खुद कोरोना पाॅजिटिव होते हुए कोरोना मरीजों के परिजनों सहित उपायुक्त कैम्प कार्यालय में घुसकर उत्पात मचाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

ऑक्सीजन की कमी की अफवाह फैलाने पर डाॅक्टर गिरफ्तार
X

डॉक्टर गिरफ्तार।

हरिभूमि न्यूज. कुरुक्षेत्र

जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने ऑक्सीजन की कमी की अफवाह फैलाकर खुद कोरोना पाॅजिटिव होते हुए कोरोना मरीजों के परिजनों सहित उपायुक्त कैम्प कार्यालय में घुसकर उत्पात मचाने के आरोप में राधाकिशन अस्पताल के संचालक डाक्टर लोकेन्द्र गोयल को गिरफ्तार किया है। उप पुलिस अधीक्षक यातायात नरेन्द्र सिंह ने बताया कि 28 अप्रैल को अमरीक सिंह ने थाना शहर थानेसर पुलिस को शिकायत दी कि 27 अप्रैल की रात डा. लोकेन्द्र गोयल अपने हस्पताल में भर्ती कोरोना पीड़ित मरीजों के 25/30 परिजनों सहित उपायुक्त कैम्प कार्यालय कुरूक्षेत्र में आया और आते ही बाहर गेट पर लगी गार्द के पुलिस कर्मचारियों के साथ धक्का मुक्की करते हुए उनके साथ हाथापाई करने लगे और जबरदस्ती कैम्प कार्यालय में आकर जोर जोर से चिल्लाने लगे।

डाक्टर लोकेन्द्र गोयल चिल्ला-चिल्ला कर कहने लगा कि राधा कृष्ण हस्पताल कुरूक्षेत्र में ऑक्सीजन खत्म होने वाली है। राधाकिशन हस्पताल कुरूक्षेत्र में आक्सिजन उपलब्ध करवाई जाए। उसके पश्चात उपायुक्त ने सिविल सर्जन कार्यालय से मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा हस्पताल का निरीक्षण करवाया गया। हस्पताल के निरीक्षण से पता चला कि अस्पताल में सुबह 4 बजे तक की आक्सीजन उपलब्ध है। डा. लोकेन्द्र गोयल की खुद की कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पाजिटिव आई हुई है। डा. लोकेन्द्र गोयल ने यह जानते हुए कि वह खुद कोरोना पाॅजिटिव है। अपने साथ कोरोना पीड़ितों के परिजनों को साथ लेकर उपायुक्त कैम्प कार्यालय में आकर कोरोना संक्रमण व्यापक तौर पर फैलाने की कोशिश की तथा झूठी अफवाह फैलाकर लोगों में भय उत्पन्न करने का काम किया है। इसके साथ ही डा. लोकेन्द्र गोयल ने उपायुक्त निवास के गेट पर लगी गार्द के जवानों के साथ धक्का मुक्की करके सरकारी डयुटी में बाधा पंहुचाई है। पुलिस ने डा. लोकेन्द्र गोयल को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया जिसको अदालत ने जमानत पर रिहा कर दिया।

Next Story