Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भ्रूण हत्या की दवाई देते डाक्टर काे पकड़ा, जानें फिर क्या हुआ

टीम ने अस्पताल में भ्रूण हत्या के प्रयोग में लाई जाने वाले उपकरण व दवाएं कब्जे में ले ली है। दूसरी तरफ इस बारे में सीएमओ ने संबंधित थाने में शिकायत कर दी।

भ्रूण हत्या की दवाई देते डाक्टर काे पकड़ा, जानें फिर क्या हुआ
X
प्रतीकात्मक फोटो। 

हरिभूमि न्यूज. भिवानी

सोमवार को सामान्य हॉस्पिटल की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर गांव जुई के एक निजी अस्पताल में छापा मारा। छापे के दौरान आरोपित चिकित्सक भ्रूण हत्याकी दवाई देता पकड़ा गया। उसके बाद टीम ने अस्पताल में भ्रूण हत्या के प्रयोग में लाई जाने वाले उपकरण व दवाएं कब्जे में ले ली है। दूसरी तरफ इस बारे में सीएमओ ने संबंधित थाने में शिकायत कर दी।

जानकारी के अनुसार सीएमओ सपना गहलावत को गुप्त सूचना मिली थी कि जुई गांव के एक निजी अस्पताल में कन्या होने पर भ्रूण हत्या की जा रही है। उक्त चिकित्सक के पास कोई दस्तावेज भी नहीं है। सूचना मिलते ही सीएमओ ने चिकित्सकों की एक टीम का गठन किया। टीम गांव जुई पहुंची। इस दौरान टीम ने एक गर्भवती महिला को भेजा।

महिला को चिकित्सक ने गर्भपात की गोली दी। इसी दौरान टीम ने उक्त चिकित्सक को पकड़ लिया। सीएमओ ने बताया कि वहां पर टीम ने गर्भपात करने के औजार व दवाइयां बरामद की। फिलहाल सभी को कब्जे में ले लिया है। अब थाने में शिकायत की गई है।

Next Story