Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिग्विजय बोले, पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड‍्डा देते हैं सूखी चौधर, हम देते असली चौधर

दिग्विज सिंह चौटाला ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupendra Singh Hudda) हमेशा वहां केवल सूखी चौधर देने की कोशिश करते है लेकिन हम उनकी सूखी चौधर खत्म करते हुए बरोदा को असली चौधर देने का काम करेंगे।

दिग्विजय बोले, पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड‍्डा देते हैं सूखी चौधर, हम देते असली चौधर
X

चंडीगढ़। बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार ने रजिस्ट्ररियों के मामले में सात अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई (action) करके गड़बड़ी करने वाले अधिकारियों को सख्त संदेश दिया है और इससे भविष्य में कोई भी अधिकारी इस तरह के कदम उठाने से पहले सौ बार सोचेगा।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि मौजूदा गठबंधन सरकार पूरी तरह पारदर्शिता के साथ मजबूती के साथ जनहित में कार्य कर रही है और जो लोग भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने की कोशिश करते है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करती है।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में लगे लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान रजिस्ट्ररियाें में जिन अधिकारियों ने अनियमितताएं बरतने का काम किया, सरकार ने उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि ऐसे कदमों के लिए सरकार की सराहना करनी चाहिए।

बरोदा उपचुनाव के विषय पर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि वहां की जनता के पास अपने क्षेत्र के विकास के लिए सुनहरा अवसर है और वह इसे कभी चुकने नहीं देगी। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा हमेशा वहां केवल सूखी चौधर देने की कोशिश करते है लेकिन हम उनकी सूखी चौधर खत्म करते हुए बरोदा को असली चौधर देने का काम करेंगे।

दिग्विजय ने कहा कि बरोदावासी बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार के उम्मीदवार को भारी वोटों से विजय बनाकर सरकार के साथ जुड़कर अपने क्षेत्र का विकास करवाने की दिशा में आगे बढ़ेंगे।

इनसो के स्थापना दिवस पर होगी ऑनलाइन रैली

पांच अगस्त को छात्र संगठन इनसो स्थापना दिवस के मौके पर एक ऑनलाइन रैली का आयोजन किया जाएगा जिसमें देश-प्रदेश से लाखों युवा भाग लेंगे। राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला दी। उन्होंने कहा कि इनसो के 18वें दो दिवसीय स्थापना दिवस कार्यक्रम को लेकर शनिवार को कार्यक्रम के सभी जिला प्रभारियों के साथ बैठक कर उनकी ड्यूटी लगा दी गई हैं।


Next Story
Top