Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रेम प्रसंग में विवाहित देवर और विधवा भाभी ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

सरिता के पति की कुछ साल पहले मौत हो गई थी तथा उसके तीन बच्चे हैं। वहीं दिनेश दो बच्चों का पिता था। दस दिन पहले दोनों घर से फरार हुए थे।

प्रेम प्रसंग के चलते भाई ने बहन को उतारा मौत के घाट
X

हरिभूमि न्यूज : रेवाड़ी

धारूहेड़ा निवासी देवर व भाभी ने रविवार रात को हरिद्वार से सटे टाइगर रिजर्व पार्क के जंगल में पेड़ में फांसी लगाकर जान दे दी थी। महिला की पहचान रात में ही सरिता निवासी धारूहेडा के बाल्मिकी मोहल्ला के रूप में हुई। पुलिस ने देर रात सरिता के परिवार से संपर्क साधा तो देवर और विधवा भाभी की प्रेम संबंधों की कहानी निकल कर सामने आई।

शहर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि राहगिरों ने सूचना दी कि जगल में पेड़ से एक महिला व एक युवक का शव लटका हुआ है। उसके पास मिले कागजातें के आधार पर महिला की पहचान धारूहेड़ा के वार्ड चार बाल्मिकी मोहल्ला निवासी सरिता व दिनेश के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि सरिता के पति की कुछ साल पहले मौत हो गई थी तथा उसके तीन बच्चे हैं। वहीं, दिनेश दो बच्चों का पिता था। दस दिन पहले घर से फरार हुए थे। दोनों के रिश्ते को लेकर भारी विरोध बना हुआ था।

मिली सूचना

हरिद्वार पुलिस से सूचना मिली है कि बाल्मिकी मोहल्ले निवासी एक महिला व एक युवक का शव मिला है। हमारे पास इनकी कोई शिकायत नहीं है। परिजनो को सूचित कर दिया है। परिजन हरिद्वार के लिए रवाना हो गए है।


Next Story