Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को हुआ कोरोना

रविवार सुबह ही राम रहीम को मेडिकल जांच के लिए मेदांता अस्पताल में लाया गया था। तबीयत बिगड़ने के चलते पहले रोहतक पीजीआई में टेस्ट करवाया गया था, लेकिन रविवार को फिर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में ले जाया गया है। यहां पर राम रहीम का कोरोना टेस्ट किया गया है। राम रहीम को मेदांता के कोरोना वार्ड में रखा गया है।

गुरमीत राम रहीम की बढ़ी मुश्किलें, एसआईटी ने बेअदबी मामलों में किया नामजद
X
गुरमीत राम रहीम फाइल फोटाे

धर्मेंद्र कौशिक :गुरुग्राम

रोहतक जिले की सुनारिया जेल में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

रविवार को बाबा को पुलिस के कड़े पहरे में गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में ले जाया गया है। इस बीच सूत्रों के हवाले से पता चला है कि हनीप्रीत राम रहीम से मिलने मेदांता पहुंची है। रविवार सुबह ही राम रहीम को मेडिकल जांच के लिए मेदांता अस्पताल में लाया गया था। तबीयत बिगड़ने के चलते पहले रोहतक पीजीआई में टेस्ट करवाया गया था, लेकिन रविवार को फिर गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में ले जाया गया है। यहां पर राम रहीम का कोरोना टेस्ट किया गया है। राम रहीम को मेदांता के कोरोना वार्ड में रखा गया है।

इससे पहले 3 जून को राम रहीम सिंह को रोहतक की सुनारिया जेल से भारी पुलिस सुरक्षा में पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज ले जाया गया था। जहां डेरा प्रमुख की कुछ जांच हुई, जिनमें पेट का सीटी स्कैन भी शामिल है। बाद में उसे वापस जेल भेज दिया गया। राम रहीम को तीन हफ्ते पहले चक्कर आने और रक्तचाप में उतार-चढ़ाव की शिकायत के बाद पीजीआई में भर्ती कराया गया था। उस समय अस्पताल में रात भर रखने के बाद डेरा प्रमुख को छुट्टी दे दी गई थी

बता दें कि हाल ही में राम रहीम को पेट में दर्द के चलते पीजीआई रोहतक में जांच के लिए लाया गया था। जहां उनके पेट का सीटी स्कैन, एंजियोग्राफी और फाइब्रो स्कैन हुए थे। सूत्रों के मुताबिक राम रहीम का जो टेस्ट होना है, उसकी सुविधा पीजीआईएमएस में नहीं है। हालांकि डॉक्टरों के पैनल ने एम्स में जांच कराने की सलाह दी थी, लेकिन कोरोना की वजह से वहां टेस्ट बंद कर रखे हैं। ऐसे में राम रहीम का मेडिकल टेस्ट गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में होगा।

Next Story