Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा के इस हलके के लिए डिप्टी सीएम दुष्यंत ने की कई घोषणाएं

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला बुधवार को पंचकुला में जेजेपी द्वारा आयोजित बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि नारनौंद में विकास कार्यों के लिए राज्य सरकार की ओर से धन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

हरियाणा के इस हलके के लिए डिप्टी सीएम दुष्यंत ने की कई घोषणाएं
X

पंचकुला में जेजेपी द्वारा आयोजित बैठक को संबोधित करते दुष्यंत चौटाला। 

चंडीगढ़। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने हिसार के नारनौंद हलके के लिए कई घोषणाएं की। उन्होंने कहा कि गांव सिसाय में इस सीजन में धान खरीद के लिए केंद्र बनाया जाएगा। क्षेत्र के जिन गांवों में बस स्टॉप की सुविधा नहीं है, उन गांवों में बस स्टॉप बनाए जाएंगे। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला बुधवार को पंचकुला में जेजेपी द्वारा आयोजित नारनौंद हलके की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि नारनौंद में विकास कार्यों के लिए राज्य सरकार की ओर से धन की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।क्षेत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, सड़क व बिजली-पानी जैसी मूलभूत आवश्यकताओं से संबंधित परियोजनाओं को तेजी से पूरा करवाया जाएगा और जिसका स्थानीय लोगों को पूरा लाभ मिलेगा।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 25 सितंबर से शुरू होने जा रही खरीफ सीजन की फसल खरीद के दौरान नारनौंद के किसानों को अपनी फसल बेचने में कोई परेशानी ना आए, इसके लिए क्षेत्र के बड़े गांव सिसाय में अलग से धान खरीद के लिए केंद्र बनाया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि नारनौंद हलके के जिन-जिन गांवों में बस स्टॉप नहीं है, उन गांवों में जल्द प्रदेश सरकार द्वारा बस स्टॉप बनवाए जाएंगे ताकि ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को बस सुविधा में आसानी हो। बैठक के दौरान नारनौंद के लोगों ने अपने क्षेत्र के विभिन्न गांवों के कच्चे रास्तों को पक्का करने, सड़कों के निर्माण व मरम्मत कार्य, जलघरों के मरम्मत समेत क्षेत्र से जुड़े अन्य कई विकास कार्यों की मांग उपमुख्यमंत्री से की। साथ ही उन्होंने पुठी, बडाला, माजरा, गुराना, पेटवाड़, मिर्चपुर आदि गांवों में ज्यादा बारिश के कारण खेतों में जलभराव की समस्या से भी अवगत करवाया। डिप्टी सीएम ने नारनौंद वासियों को विश्वास दिलाया कि क्षेत्र के विकास में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

Next Story