Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला बोले- आगामी कॉमनवेल्थ टेबल टेनिस चैंपियनशिप हरियाणा में करवाने के लिए हम तैयार

डिप्टी सीएम ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि इस बार भारत को कॉमनवेल्थ टेबल टेनिस चैंपियनशिप करवाने का अवसर प्रदान हुआ है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार का पूरा प्रयास रहेगा कि इस चैंपियनशिप का आयोजन हरियाणा के जिला पंचकुला की धरती पर हो।

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला बोले- आगामी कॉमनवेल्थ टेबल टेनिस चैंपियनशिप हरियाणा में करवाने के लिए हम तैयार
X

दुष्यंत चौटाला

देश व प्रदेश के टेबल टेनिस खेल से जुड़े खिलाड़ियों के लिए बड़ी खुशखबरी है क्योंकि टेबल टेनिस की इंटरनेशनल चैंपियनशिप हरियाणा में देखने को मिल सकती हैं। इसके लिए हरियाणा के उपमुख्यमंत्री एवं टेबल टेनिस फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष दुष्यंत चौटाला आगामी कॉमनवेल्थ टेबल टेनिस चैंपियनशिप हरियाणा की धरती पर करवाने के लिए निरंतर प्रयासरत है।

डिप्टी सीएम ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि इस बार भारत को कॉमनवेल्थ टेबल टेनिस चैंपियनशिप करवाने का अवसर प्रदान हुआ है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार का पूरा प्रयास रहेगा कि इस चैंपियनशिप का आयोजन हरियाणा के जिला पंचकूला की धरती पर हो। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश में अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता करवाने के लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं और इसके लिए हरियाणा का आधारभूत ढांचा सक्षम है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार का पूरा प्रयास रहेगा कि आगामी कॉमनवेल्थ टेबल टेनिस चैंपियनशिप में 28 देशों के भाग लेने वाले खिलाड़ी पंचकूला में खेले। टीटीएफआई अध्यक्ष होने के नाते दुष्यंत चौटाला ने कहा कि उनका निरंतर यही प्रयास है कि देश में टेबिल टेनिस खेल को और मजबूती मिले। उन्होंने कहा कि फेडरेशन की मेहनत से देश में टेबल टेनिस खेल नए आयाम स्थापित कर रहा है और देश के खिलाड़ी राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन कर रहे है।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि समय-समय पर हरियाणा में टेबल टेनिस प्रतियोगिताएं करवाई जा रही है। उन्होंने कहा कि सोमवार को पंचकूला स्थित ताऊ देवीलाल खेल स्टेडियम में 15 से 23 फरवरी तक आयोजित 82वें राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप-2021 का शुभारंभ किया गया।

Next Story