Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

LIVE : दुष्यंत चौटाला के पहुंचने से पहले हिसार एयरपोर्ट के पास किसानों का प्रदर्शन, हालात तनावपूर्ण, डीसी भी पहुंचीं

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को काले झंडे दिखाने की जिद पर अड़ गए। जिसको लेकर पुलिस तथा किसानों में टकराव हो गया। इस दौरान किसानों ने बेरिकेटस तोड़कर नारेबाजी शुरू कर दी।

LIVE :  दुष्यंत चौटाला के पहुंचने से पहले हिसार एयरपोर्ट के पास किसानों  का प्रदर्शन, हालात तनावपूर्ण, डीसी भी पहुंचीं
X

हिसार : हिसार एयरपोर्ट पर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के हिसार दौरे की सूचना मिलने पर सैकड़ों किसान एयरपोर्ट के पास पहुंचे। प्रशासन ने किसानों के विरोध को देखते हुए पहले ही बेरिकेट्स तथा वज्र वाहन, दमकल गाड़ियों का इंतजाम किया हुआ था।

मगर किसान एयरपोर्ट पर जाकर डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को काले झंडे दिखाने की जिद पर अड़ गए। जिसको लेकर पुलिस तथा किसानों में टकराव हो गया। इस दौरान किसानों ने बेरिकेटस तोड़कर नारेबाजी शुरू कर दी। किसानों को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन ने भरसक प्रयास किया। कुछ देर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लग गया। किसानों के प्रदर्शन की सूचना मिलने पर डीसी डॉ. प्रियंका सोनी, डीआईजी सह पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा मौके पर पहुंचे। दोपहर साढ़े बारह बजे तक स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई थी।

वहीं किसानों के विरोध के देखते हुए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला हिसार एयरपोर्ट ने अधिकारियों के साथ बैठक की। इसके बाद एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर के द्वारा हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के हेलीपैड पर उतरे और लघु सचिवालय में पहुंचे, इसके बाद चौटाला आजाद नगर में खिलाड़ी पिंकी जांगड़ा की शादी समारोह में भाग लेंगे।

Next Story