Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पानीपत : Truecaller कॉलिंग कर आढती से 25 लाख की रंगदारी मांगी, चार दिन में यह तीसरा केस

आरोपित ने धमकी दी है कि अगर रुपये नहीं दिए तो रविवार को आढती को गोली मार दी जाएगी। डरे-सहमे आढ़ती ने पुलिस को शिकायत दी है।

पानीपत : Truecaller कॉलिंग कर आढती से 25 लाख की रंगदारी मांगी, चार दिन में यह तीसरा केस
X

रंगदारी

पानीपत। पानीपत में अनाज मंडी के आढती को हत्या की धमकी देकर 25 लाख की रंगदारी मांगी गई है। वही रंगदारी मांगने का चार दिन के अंदर यह तीसरा मामला है। आरोपी ने धमकी दी है कि अगर रुपए नहीं दिए तो रविवार को उसे गोली मार दी जाएगी। डरे-सहमे आढ़ती ने पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ थाना चांदनी बाग में केस दर्ज किया है।

वहीं पुलिस को दी शिकायत में आढती संदीप दहिया ने बताया कि वह हुडा सेक्टर 25 का रहने वाला है। शुक्रवार दोपहर को उसके मोबाइल फोन पर दो कॉल आई। दोनों कॉल में एक-एक मिनट बात हुई। कॉल करने वाले बदमाश ने धमकी दी कि कल तक 25 लाख रुपए तैयार रखना, नहीं तो तुझे गोली मार दूंगा। संदीप ने पूछा कि आप कौन बोल रहे हो तो उसने कहा कि मैं नीरज बवाना गैंग से बात कर रहा हूं। संदीप दहिया ने पुलिस को बताया कि वह आई फोन का प्रयोग करता है, जिसमें रिकॉर्डिंग नहीं होती है। आरोपित ने संदीप को इंटरनेट कॉलिंग की है। यह कॉलिंग न ही सोशल मीडिया कॉल होती है और न ही सामान्य कॉल होती है।

इस कॉल में मोबाइल स्क्रीन पर सिर्फ ट्रूकॉलर कॉलिंग लिखा आता है। संदीप ने जब पहली कॉल रिसीव की तो बदमाश पूरी ठेठ हरियाणवीं में बोला। रुपयों की मांग की और कॉल डिस्कनेक्ट कर दी। इसके ठीक दो मिनट बाद उसकी दोबारा कॉल आई। वह कॉल उसने एक अन्य व्यक्ति को सुनने को कहा। वह अन्य व्यक्ति एक श्रमिक था। श्रमिक ने बातचीत करने पर कहा कि बाऊ तो यहां पर नहीं हैं। जिस पर बदमाश ने कहा कि मैं जानता हूं, तेरा बाऊ संदीप दहिया है। जो अनाज मंडी में आढ़ती है। उसे कह दियो की कल शाम तक 25 लाख रुपए तैयार रखेगा, वरना परसों उसे गोली मार देंगे।

Next Story