Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अंबाला-सहारनपुर रूट पर लोकल ट्रेनें चलाए जाने की मांग

यात्रियों का कहना है कि बीते दिनों जब मुस्तफाबाद रेलवे स्टेशन पर दैनिक यात्रियों ने ट्रेन रोकने को लेकर हंगामा किया तो रेलवे ने अगले ही दिन ट्रेन के ठहराव के लिए आदेश जारी कर दिए लेकिन रेलवे ने तंदवाल, केसरी, दुखेड़ी आदि स्टेशनों पर ट्रेन के ठहराव को लेकर आदेश जारी नहीं किए है।

अंबाला-सहारनपुर रूट पर लोकल ट्रेनें चलाए जाने की मांग
X

बराड़ा (अंबाला) : दैनिक यात्रियों ने रेलवे मंडल अंबाला से कोरोना काल के बाद से अंबाला-सहारनपुर रूट पर बंद पड़ी सभी लोकल ट्रेनें चलाए जाने की मांग की है। यात्री लक्की, सतीश, सेठी, टीपू आदि ने कहा कि एक ओर तो रेलवे की ओर से पूरी ट्रेनें नहीं चलाई जा रही है। वहीं दूसरी ओर जो लोकल ट्रेन चल भी रही हैं उनका ठहराव तंदवाल स्टेशन पर नहीं है। जिससे आस-पास के गांवों के लोगों को बराड़ा जाकर ट्रेन पकडऩे को मजबूर होना पड़ रहा है।

यात्रियों ने ट्रैक पर चल रही गाड़ी संख्या 04501 व 04502 का तंदवाल स्टेशन पर ठहराव किए जाने की मांग की है। यात्रियों का कहना है कि बीते दिनों जब मुस्तफाबाद रेलवे स्टेशन पर दैनिक यात्रियों ने ट्रेन रोकने को लेकर हंगामा किया तो रेलवे ने अगले ही दिन ट्रेन के ठहराव के लिए आदेश जारी कर दिए लेकिन रेलवे ने तंदवाल, केसरी, दुखेड़ी आदि स्टेशनों पर ट्रेन के ठहराव को लेकर आदेश जारी नहीं किए है। जिससे इन स्टेशनों के दैनिक यात्रियों में रेलवे के खिलाफ रोष है।

बता दें कि तंदवाल रेलवे स्टेशन से प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में यात्री अंबाला व यमुनानगर काम पर जाते हैं लेकिन ट्रेनों का ठहराव न होने के कारण इन्हें बराड़ा रेलवे स्टेशन जाकर ट्रेन को पकडऩा पड़ रहा है।

और पढ़ें
Next Story