Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
toggle-bar

दिल्ली अभी भी दूर : टिकरी बार्डर पर Delhi Police की मल्टीलेयर बेरिकेडिंग बरकरार

जी हां, आंदोलन समाप्ति की घोषणा के साथ ही किसानों ने शनिवार सुबह से अपने सामान व वाहनों के साथ घर वापसी शुरू कर दी है, लेकिन चूंकि अभी किसानों का लंबा-चौड़ा तामझाम हाईवे पर बना हुआ है। ऐसे में इसे हटाने में अभी समय लगेगा। दो-तीन दिनों तक तो किसानों का जाना जारी रहेगा

दिल्ली अभी भी दूर : टिकरी बार्डर पर Delhi Police की मल्टीलेयर बेरिकेडिंग बरकरार
X

बहादुरगढ़ : टीकरी बॉर्डर पर दिल्ली की तरफ पुलिस की मल्टी लेयर बेरिकेडिंग।

हरिभूमि न्यूज. बहादुरगढ़

टीकरी बॉर्डर पर बीते एक साल से जारी आंदोलन समाप्त (Farmers Protest End) हो गया है, किसानों ने सामान पैक कर घर वापसी शुरू कर दी है। लेकिन इसके बावजूद दिल्ली आवागमन के लिए लोगों को कुछ दिन इंतजार करना पड़ सकता है। अभी नेशनल हाईवे (National Highway) के पूरी तरह खुलने में समय लग सकता है। दिल्ली की तरफ जाने वाली सड़क पर अभी भी दिल्ली पुलिस की मल्टीलेयर बेरिकेडिंग बरकरार है। जिस कारण एक तरफ का रास्ता पूरी तरह से अवरुद्ध है।

जी हां, आंदोलन समाप्ति की घोषणा के साथ ही किसानों ने शनिवार सुबह से अपने सामान व वाहनों के साथ घर वापसी शुरू कर दी है, लेकिन चूंकि अभी किसानों का लंबा-चौड़ा तामझाम हाईवे पर बना हुआ है। ऐसे में इसे हटाने में अभी समय लगेगा। दो-तीन दिनों तक तो किसानों का जाना जारी रहेगा। इसके अलावा दिल्ली की तरफ जाने वाली सड़क पर अभी भी दिल्ली पुलिस की मल्टीलेयर बेरिकेडिंग यूं ही बरकरार है। उसे भी पूरी तरह हटाने में एक-दो दिन का समय लगेगा। शुरुआत तौर पर दोनों तरफ के वाहन एक सड़क से ही शुरू किए जा सकते हैं। सर्विस रोड समेत हाईवे पूरी तरह से खस्ताहाल है। सड़क पर बने गड्ढों को भरने में भी कुछ दिन का समय लग जाएगा।

टोल वसूली की तैयारी

किसानों की वापसी के साथ ही एनएचएआई ने टोल प्लाजा शुरू करने की तैयारी कर ली है। किसानों की वापसी के साथ ही हाईवे पर सभी टोल प्लाजा शुरू कर दिए जाएंगे। रोहद समेत अन्य टोल प्लाजा पर सभी तैयारियां पूरी की जा रही हैं।

और पढ़ें
Next Story