Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सोनीपत में छज्जे का लैंटर गिरने से दिल्ली पुलिस के जवान की मौत

मंगलवार की शाम को धीरेन्द्र घर के पास खड़ा था कि उसके सिर पर मकान की मंडेर व छज्जे का लैंटर गिर गया। मृतक के दो छोटे बच्चे हैं।

सोनीपत में छज्जे का लैंटर गिरने से दिल्ली पुलिस के जवान की मौत
X

 दिल्ली पुलिस के जवान धीरेन्द्र के शव पर पुष्प चक्र चढ़ाते एसआई।

हरिभूमि न्यूज. गन्नौर ( सोनीपत )

अटायल गांव में मंगलवार की शाम को बंद पड़े मकान की मंडेर व छज्जे का लैंटर गिरने से घायल हुए दिल्ली पुलिस के जवान की मौत हो गई। बुधवार को दिल्ली पुलिस के एसएसआई विनोद के नेतृत्व में जवानों ने पुष्प चक्र चढ़ाकर उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना की। बुधवार को दोपहर दिल्ली के अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के बाद उनका दाह संस्कार किया गया। मृतक दिल्ली पुलिस के जवान धीरेन्द्र 34 वर्ष के चेचेरे भाई कपिल ने बताया कि उसका भाई दिल्ली पुलिस में कई साल से कार्यरत था।

उसके घर के पास गांव के ही नवरत्न का मकान कई साल से बंद पड़ा है। वे गन्नौर में रहते हैं। मंगलवार की शाम को धीरेन्द्र उसके मकान के पास खड़ा था कि गत दिनों से हो रही बरसात व जर्जर होने के कारण उसके सिर पर मकान की मंडेर व छज्जे का लैंटर गिर गया। जिस कारण उसके सिर में चोट आई। अचानक लैंटर गिरने की आवाज सुनकर परिजन बाहर और उसे उपचार के लिए गन्नौर के निजी अस्पताल में लेकर गए। जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने दिल्ली सफदरजंग अस्पताल रैफर कर दिया। बीती रात उपचार के दौरान दिल्ली पुलिस के जवान की मौत हो गई। मृतक धीरेन्द्र के दो छोटे- छोटे बेटे हैं।

बहुत ही होनहार जवान था धीरेन्द्र : एसआई

दाह संस्कार करवाने आए दिल्ली पुलिस के एसआई विनोद ने बताया कि मृतक जवान धीरेन्द्र बहुत ही होनहार था। उसकी कार्यशैली की हर कोई सराहना करता था लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। दिल्ली पुलिस विभाग की तरफ की तरफ से उनके परिजनों की जो सहायता होगी वे पूरी मदद करेंगे।

Next Story