Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दीपेंद्र बोले- अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पता चलेगा सरकार के पाप में कौन शामिल

उन्होंने कहा कि अविश्वास पर होने वाली वोटिंग में कई चेहरे बेनकाब होंगे। सरकार की गलत नीतियों की वजह से अर्थ व्यवस्था चौपट हो चुकी है।

दीपेंद्र बोले- अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पता चलेगा सरकार के पाप में कौन शामिल
X

 लोगों को संबोधित करते राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा।

हरिभूमि न्यूज. झज्जर

हरियाणा सरकार अविश्वास की बुनियाद पर टिकी हुई है। अविश्वास प्रस्ताव पर होने वाली वोटिंग में पता चल जाएगा कि कौन किसान व मजदूर के साथ है और कौन- कौन से विधायक उस सरकार के साथ है, जिसने किसान और मजदूर का अपमान किया है। यह कहना है राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा का। दीपेंद्र हुड्डा शनिवार को स्थानीय अनाज मंडी में आयोजित कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से रूबरू हो रहे थे। उन्होंने कहा कि अविश्वास पर होने वाली वोटिंग में कई चेहरे बेनकाब होंगे।

वोटिंग से ही पता चलेगा कि सरकार के पाप में कौन-कौन लोग शामिल है। उन्होंने पिछले सौ दिनों से चल रहे किसानों के आंदोलन को अनुशासित,मर्यादित और संयम वाला बताया। उन्होंने कहा कि पिछले 70 सालों में इस तरह का आंदोलन कभी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों की वजह से अर्थ व्यवस्था चौपट हो चुकी है। उन्होंने यह भी कहा कि विधानसभा चुनावों में हरियाणा की जनता ने भाजपा को सत्ता से बाहर करने के लिए मतदान किया था। लेकिन जेजेपी ने उसी जनमत का अपमान कर भाजपा को दोबारा से सत्ता में लाकर खड़ा कर दिया। इस दौरान झज्जर अनाज मंडी एसोसिएशन के पूर्व प्रधान चांद सिंह पहलवान अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हुए। इस अवसर पर विधायक गीता भुक्कल, विधायक डॉक्टर कुलदीप वत्स, नरेश हसनपुर, सुभाष गुर्जर मौजूद रहे।

Next Story