Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फरीदाबाद नगर निगम घोटाला : दीपेंद्र हुड्डा बोले- निष्पक्ष जांच हुई तो सत्ताधारी होंगे सलाखों के पीछे

राज्यसभा सांसद ने कहा कि यह घोटाला न केवल फरीदाबाद का बल्कि हरियाणा का बहुत बड़ा घोटाला है, लेकिन सरकार जांच के नाम पर इसे ठंडे बस्ते में डालने का प्रयास कर रही है।

फरीदाबाद नगर निगम घोटाला : दीपेंद्र हुड्डा बोले- निष्पक्ष जांच हुई तो सत्ताधारी होंगे सलाखों के पीछे
X

 सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ललित नागर की माता के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए।

फरीदाबाद। राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने फरीदाबाद नगर निगम में 200 करोड़ के घोटाले का मुद्दा उठाते हुए कहा कि इस घोटाले में न केवल अधिकारी बल्कि सत्ता से जुड़े बड़े-बड़े जनप्रतिनिधि भी शामिल है। अगर इसकी निष्पक्ष जांच होगी तो सत्ता में बैठे ये नेता सलाखों के पीछे होंगे। उन्होंने कहा कि यह घोटाला न केवल फरीदाबाद का बल्कि हरियाणा का बहुत बड़ा घोटाला है, लेकिन सरकार जांच के नाम पर इसे ठंडे बस्ते में डालने का प्रयास कर रही है।

उन्होंने भाजपा को घोटालेबाजों की पार्टी की संज्ञा देते हुए कहा कि आज प्रदेश में चारों तरफ लूट मची है, सत्ता में बैठे बड़े.बड़े मगरमच्छ रोजाना इस तलाश में रहते हैं कि आज कैसे और किसका शिकार किया जाए। दीपेंद्र हुड्डा मंगलवार को तिगांव विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर की माता विद्यावती के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने के उपरांत उनके निवास पर पत्रकारों से रूबरू हो रहे थे।पत्रकारों से बातचीत करते हुए सांसद हुड्डा ने महंगाई के मुद्दे पर भाजपा को घेरते हुए कहा कि कोरोना काल में जहां टैक्सों के नाम पर जनता पर अनाप-शनाप बोझ डालने का काम किया वहीं अब बिजली बिलों में सिक्योरिटी के नाम पर कई-कई गुणा बिजली के बिल थोपकर जनता को बर्बाद करने का काम किया गया है। कोरोना के चलते आज लोगों की आर्थिक हालत खराब हुई है वहीं पर्दे के पीछे से भाजपा सरकार ने बिजली के बिलों में अनाप.शनाप बढ़ोतरी करके जनता की कमर ही तोडक़र रख दी है, जिसे कांग्रेस पार्टी सहन नहीं करेगी। उन्होंने भाजपा सरकार को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द ही इस बढ़ोतरी को वापिस नहीं लिया तो वह सडक़ से विधानसभा और संसद तक इस मुद्दे को पुरजोर तरीके से उठाकर सडक़ों पर उतरकर सरकार की नींद खोलने का काम करेंगे।



Next Story