Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संदिग्ध परिस्थितियों में Rape Victim की मौत, श्मशान घाट से शव उठा ले गई पुलिस, जानें पूरा मामला

सितंबर 2020 में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का आरोप गांव के ही कुछ युवकों पर लगा था। मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई थी। आरोपित युवकों के सैंपल जांच के लिए भेजे हुए थे।

रेप पीड़िता की मौत, अब हत्या का भी केस
X
रेप पीड़िता की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज : हिसार

जिले के एक गांव में दुष्कर्म के मामले में शिकायतकर्ता नाबालिग लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजन उसके शव को दाहसंस्कार के लिए श्मशान घाट ले गए। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया और उसे श्मशान घाट से उठाकर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले आई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही लड़की की मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

पुलिस के अनुसार जिले के एक गांव की नाबालिग लड़की के साथ सितंबर 2020 में गांवों के ही कुछ युवकों पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा था। इस पर महिला थाना ने पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया था। बताया जाता है कि इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई थी। आरोपित युवकों के सैंपल जांच के लिए भेजे हुए थे। मामले की पीड़िता लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इस पर मृतक के परिजन दाह संस्कार करने के लिए उसके शव को श्मशान घाट ले आए। किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी।

मामले की गंभीरता को देखते पुलिस तुरंत श्मशान घाट पर पहुंची और मृतका के दाह संस्कार को बीच में ही रूकवा दिया। पुलिस शव को अपने साथ नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए ले आई। उधर, लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि वह रात को घर नहीं थे। उसके माता-पिता अलग कमरे में सो रहे थे। सुबह अपने अपनी बेटी को बेहोशी की हालत में देखा। इस पर गांव के एक डॉक्टर को बुलाया। उसकी बेटी की मौत हो चुकी थी। पुलिस इस मामले की अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है।

Next Story