Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोर्ट में तारीख के बाद घर जा रहे युवकों पर जानलेवा हमला, नकाबपोश हमलावरों ने की फायरिंग

फायरिंग (Firing) के बाद सभी आरोपित मौके से फरार हो गए। अंधाधुंध फायरिंग से शहर में दहशत फैल गई तथा लोग अपने घरों में दुबक गए। सूचना के बाद पुलिस (Police) घटनास्थल पर पहुंची तथा गहनता से निरीक्षण किया और फायरिंग में घायल हुए चंद्रपाल को दादरी सामान्य अस्पताल (Civil Hospital) में भर्ती करवाया।

कोर्ट में तारीख के बाद घर जा रहे युवकों पर जानलेवा हमला, नकाबपोश हमलावरों ने की फायरिंग
X

  मामले की जांच करती पुलिस व  फायरिंग में घायल युवक। 

चरखी दादरी : कोर्ट में तारीख भुगतकर घर जा रहे ऑल्टो में सवार छह युवकों पर दो बाइक सवार 6 बदमाशों ने फायरिंग (Firing) कर दी। जिसमें कार सवार चंद्रपाल गोली लगने से घायल हो गया। जिसको उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस(Police) ने चारों तरफ नाकेबंदी कर बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

शहर के चरखी गेट निवासी चन्द्रपाल फौगाट, साहुवास निवासी संदीप उर्फ जादूगर , दीपक उर्फ टपलू साहुवास, रामनाथ , दादरी निवासी दीपक उर्फ छतरी, उमेद व राजस्थान के चूरू निवासी बलवन्त एक कार में सवार होकर दादरी कोर्ट परिसर में सुनवाई पर गए थे। कोर्ट में तारीख भुगतने के बाद सभी एक कार में सवार होकर चंद्रपाल फोगाट एक घर के लिए निकले थे। मधुरी घाटी के समीप तीन बाइकों पर सवार आधा दर्जन बदमाशों ने इनपर फायरिंग कर दी। चंद्रपाल को एक गोली हाथ वह दूसरी पेट में लगी। फायरिंग के बाद सभी आरोपित मौके से फरार हो गए। अंधाधुंध फायरिंग से शहर में दहशत फैल गई तथा लोग अपने घरों में दुबक गए। सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा गहनता से निरीक्षण किया। पुलिस ने फायरिंग में घायल हुए चंद्रपाल को दादरी सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया।

गैंगवार से जोड़कर देखा जा रहा है मामला

पुलिस फायरिंग मामले को गैंगवार से जोड़कर भी देख रही है। जिन युवकों पर फायरिंग की गई है उनके खिलाफ भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। इससे पूर्व भी चंद्रपाल फोगाट के घर में घुसकर हमला किया गया था।

पुलिस टीमें छापेमारी कर रही है

डीएसपी रामसिंह विश्नोई ने बताया कि कोर्ट से घर जा रहे युवकों पर फायरिंग की गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं। घटनास्थल के समीप लगे सीसीटीवी की फुटेज भी ली गई है ताकि आरोपितों की पहचान में मदद मिल सके।

Next Story