Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

काष्ठ आधारित उद्योगों को नए लाइसेंस देने की समय सीमा बढ़ी, अब 15 फरवरी तक करें आवेदन

राज्य सरकार ने नए लाइसेंस देने के लिए 15 दिसंबर 2021 से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए थे जिसकी अंतिम तिथि 15 जनवरी 2022 निर्धारित की गई थी, परंतु तकनीकी कारणों की वजह से यह पोर्टल निर्धारित अवधि के अंदर अवरूद्घ होता रहा जिस कारण नए लाईसेंस लेने के इच्छुक व्यक्ति अपना आवदेन फार्म समय पर नही भर सके।

काष्ठ आधारित उद्योगों को नए लाइसेंस देने की समय सीमा बढ़ी, अब 15 फरवरी तक करें आवेदन
X

Haryana Government

हरियाणा सरकार (Haryana Government) ने काष्ठ आधारित उद्योगों के हित को ध्यान में रखते हुए नए लाइसेंस (New licenses) देने के लिए ऑनलाइन फार्म भरने का समय 15 जनवरी से 15 फरवरी 2022 तक बढ़ाने का निर्णय लिया है।

जानकारी देते हुए एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि काष्ठ की उपलब्धता को देखते हुए राज्य सरकार ने नए लाइसेंस देने के लिए 15 दिसंबर 2021 से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए थे जिसकी अंतिम तिथि 15 जनवरी 2022 निर्धारित की गई थी, परंतु तकनीकी कारणों की वजह से यह पोर्टल निर्धारित अवधि के अंदर अवरूद्घ होता रहा जिस कारण नए लाईसेंस लेने के इच्छुक व्यक्ति अपना आवदेन फार्म समय पर नही भर सके। राज्य सरकार ने अब काष्ठ आधारित उद्योगों के हित को ध्यान में रखते हुए नए लाइसेंस देने के लिए ऑनलाइन फार्म भरने का समय 15 जनवरी से 15 फरवरी 2022 तक बढ़ा दिया है।

उन्होंने बताया कि काष्ठï आधारित उद्योगों के लिए प्रदेश के पंचकूला, यमुनानगर, अंबाला, कैथल, कुरूक्षेत्र, करनाल, पानीपत, सोनीपत, रोहतक व झज्जर जिला के लिए ऑनलाइन पोर्टल www.haryanaforest.gov.in अब 15 फरवरी 2022 तक खुला रहेगा जिस पर आवेदन किए जा सकते हैं। नियम एवं शर्तें तथा आवश्यक दिशा-निर्देश देखने के लिए वन विभाग की वेबसाइट का अवलोकन करने की सलाह दी गई है।

Next Story