Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रोहतक के सांघी में युवक की हत्या कर शव तालाब में फेंका

मृतक के परिजनों ने गांव के ही काली और प्रदीप पर युवक की हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है।

रोहतक के सांघी में युवक की हत्या कर शव तालाब में फेंका
X

हरिभूमि न्यूज : रोहतक

सदर थाना के अंतर्गत स्थित गांव सांघी और चिड़ी रोड पर एक तालाब में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवक की चोट मारकर हत्या की गई है। जिसके बाद शव तालाब में फेंका गया है। मृतक के परिजनों ने गांव के ही 2 लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर जांच शुरू कर दी है।

मामले के अनुसार साहिल उर्फ नारायण निवासी सांघी घर से लापता हो गया था। परिजन उसकी तलाश कर ही रहे थे कि सुबह सूचना मिली कि चिड़ी रोड पर एक तालाब में युवक का शव मिला है। परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की। इस दौरान मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। घिलोड़ चौकी के प्रभारी जसवंत सिंह दलबल समेत मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी। शव को पानी से बाहर निकाला गया तो युवक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले। एफएसएल इंचार्ज डॉ सरोज दहिया ने भी मौके पर आकर सबूत जुटाए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया है।

मृतक के परिजनों ने गांव के ही काली और प्रदीप पर युवक की हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। चौकी प्रभारी जसवंत सिंह का कहना है कि अभी मौत के कारणों के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण स्पष्ट हो सकेंगे। पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।

और पढ़ें
Next Story