Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महिला की हत्या कर झाड़ियों में फेंका शव, आरोपी खुद थाने पहुंचकर बोला- मैंने पत्नी को मार दिया

आरोपी निजामुद्दीन ने कालिंदी कुंज थाने में बताया कि उसने राविया से जून में कोर्ट मैरिज की थी जिसका उसके पास कोई प्रमाण नहीं है। उसने बताया कि वह कल रात को अपनी पत्नी को मोटरसाइकिल पर बैठाकर पाली रोड पर लाया था और चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी

Delhi Crime: शोर मचाने से मना किया तो बदमाशों ने युवक को चाकू से गोदा, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार
X

शोर मचाने से मना किया तो बदमाशों ने युवक को चाकू से गोदा

फरीदाबाद। एमवीएन-पाली रोड पर युवती की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गया। कुछ देर बाद आरोपी ने दिल्ली कालिंदी कुंज थाने में जाकर हत्या की सूचना दी। जिसके बाद कालिंदी कुंज पुलिस स्टेशन ने अनखीर चौकी को वारदात के बारे में टेलीफोन से सूचित किया। पुलिस बताई गई जगह पर पहुंची और युवती की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बीके भेज दिया। उधर सूरजकुण्ड थाना पुलिस ने युवती के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। दिल्ली पुलिस के कब्जे में आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

जानकारी के अनुसार थाना सूरजकुंड प्रबन्धक ने बताया कि उनको दिल्ली कालिंदी कुंज थाने से सूचना प्राप्त हुई की आरोपी निजामुद्दीन निवासी जैतपुर दिल्ली ने अपनी पत्नी राविया जोकि सिविल डिफेंस में नौकरी करती थी उसकी कल शाम को चाकू से हत्या कर दी थी। जिस सूचना पर थाना पुलिस तुरन्त एमवीएन-पाली रोड पर पहुंची वहां युवती की लाश को ढूंढा तो लाश रोड से 10-15 फीट साइड में मिली। लाश पर गले पर कटने के निशान थे। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही युवती के परिजन थाना सूरजकुंड में आए। युवती के पिता की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया। उन्होंने बताया कि युवती का पोस्टमार्टम बादशाह खान अस्पताल से कराया जा रहा है।

युवती के पिता ने बताया की आरोपी निजामुद्दीन ने उसकी युवती की नौकरी लगवाने में मदद की थी। आरोपी निजामुद्दीन ने उसकी लडक़ी से शादी कर रखी है या नहीं इस बारे में उनको मालूम नहीं है। आरोपी युवती के घर कई बार आता-जाता था। निजामुद्दीन ने कालिंदी कुंज थाने में बताया कि उसने राविया से जून में कोर्ट मैरिज की थी जिसका उसके पास कोई प्रमाण नहीं है। उसने बताया कि वह कल रात को अपनी पत्नी को मोटरसाईकिल पर बैठा कर पाली रोड पर लाया था और चाकू से हमला कर उसकी वहां हत्या कर दी थी और दिल्ली जाकर पुलिस को इस बारे में सूचना दी। आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर हत्या की वारदात के बारे में पूछताछ की जाएगी।

Next Story