Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

करनाल : बरसाती नाले में नग्न अवस्था में मिला युवक का शव, फैली सनसनी

मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई। उसकी उम्र करीब 28 वर्ष के आसपास है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस भेजा गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

करनाल : बरसाती नाले में नग्न अवस्था में मिला युवक का शव, फैली सनसनी
X

मौके पर पहुंची पुलिस व अन्य लोग

तरावड़ी ( करनाल )

तरावड़ी के लल्याणी रोड़ पर सेलिब्रेशन पैलेस के सामने एक बरसाती ड्रेन में एक युवक का शव मिलने से आसपास मे सनसनी फैल गई। खेत में काम करने वाले लोगों ने जब शव को नाले में पड़े देखा तो उन्होंने इसकी सूचना तरावड़ी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मनोज वर्मा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।

पुलिस के मुताबिक मृतक युवक के शरीर पर चोटों के कोई निशान नहीं थे। मौके पर ही पुलिस ने शव को लेकर कई लोगों से पूछताछ की। लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई। इंस्पेक्टर मनोज वर्मा के मुताबिक मृतक की उम्र करीब 28 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। लेकिन सवाल यह उठ रहा है कि आखिर यह युवक नग्न अवस्था में नाले के पास कैसे पहुंचा। क्या युवक की हत्या की गई है, इस पर सवालिया निशान लगा है। थाना प्रभारी मनोज वर्मा ने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस भेजा गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में ही युवक की मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा। इसके बाद ही पुलिस मामला दर्ज करेगी। फिलहाल तरावड़ी पुलिस आस पास के ग्रामीणों से पता लगाने में जुटी है।

Next Story