Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

करनाल में दो मामले : घर में गली सड़ी हालत में मिला रिटायर्ड इंस्ट्रक्टर का शव, बोरी में मृत मिला युवक

रिटायर्ड इंस्ट्रक्टर बलदेव सिंह घर में अकेले ही रहता था। उसका बेटा पंजाब में रह रहा है। पिछले कई दिन से बलदेव की कोई हलचल नजर नहीं आ रही थी, वहीं मोहल्ले में बदबू भी आ रही थी।

तीसरी मंजिल पर काम करते दो मजदूर गिरे, एक की मौके पर ही मौत
X

मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

हरिभूमि न्यूज़ करनाल

आर के पुरम इलाके में एक घर से आईटीआई से रिटायर्ड इंस्ट्रक्टर की गली-सड़ी लाश बरामद हुई है। जब गली में शव से उठ रही बदबू लोगों के घर तक पहुंची तब घटना का खुलासा हुआ। बदबू आने के चलते पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक आरके पुरम की नंबर 5 में रिटायर्ड इंस्ट्रक्टर बलदेव सिंह घर में अकेले ही रहता था। उसका बेटा पंजाब के किसी शहर में रह रहा है। पिछले कई दिन से बलदेव की कोई हलचल नजर नहीं आ रही थी, वहीं मोहल्ले में बदबू भी आ रही थी। बदबू ने सांस लेना दूभर कर दिया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

इस बारे में सेक्टर 32 के थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह का कहना है कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो घर के दोनों गलियों पर लगते दरवाजे अंदर से बंद मिले। पुलिस ने तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो वहां रिटायर्ड इंस्ट्रक्टर की लाश बेहद बुरी हालत में मिली है। लगता है कि उसकी मौत सप्ताह भर पहले हो चुकी है। फिलहाल पुलिस ने पंजाब में रहते मृतक के बेटे को सूचित कर दिया है उसके आने के बाद अगली कार्रवाई शुरू की जाएगी।

पधाना के पास नहर में बंद बोरी में एक युवक का शव मिला

वहीं तरावडी जीटी रोड पर गांव पधाना के पास नहर में बंद बोरी में एक युवक का शव मिला। थाना प्रभारी कुलबीर कौर ने बताया कि शव एक बोरी मे बंधा हुआ था। युवक के गले में लाल रंग की डोरी, काले रंग की टी शर्ट व काले रंग अंडरवियर पहना है। शव की जांच के लिए मधुबन लैब से पुलिस को बुलाया गया। थाना प्रभारी कुलबीर कौर ने हत्या की आकांक्षा जताई है और कहा कि दो तीन दिन पहले युवक की हत्या करके शव को बोरी में डालकर फेंका गया है। शव को करनाल कल्पना चावला मेडिकल मर्चरी हाउस में शिनाख्त के लिए रख दिया है।

Next Story