Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैथल में जलता हुआ मिला व्यक्ति का शव, फैली सनसनी

शव पूरी तरह से जल चुका है इसलिए शव की पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस ने जले शव को रोहतक पीजीआई पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस की ओर से गहनता से जांच की जा रही है।

कैथल में जलता हुआ मिला व्यक्ति का शव, फैली सनसनी
X

हरिभूमि न्यूज : कैथल

जिले के गांव क्योड़क के पास से गुजर रही हांसी-बुटाना नहर के किनारे पराली के ढेर में एक शव जलता पाया गया। खेत में जाने वाले राहगीर ने देखा कि पराली जल रही है तो उसने सोचा कोई आग लगा गया होगा। लेकिन उसे आग में किसी के पैर दिखे जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना मिलते ही क्योड़क चौकी पुलिस तथा सदर पुलिस मौके पर पहुंची और साथ ही फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। एसपी लोकेन्द्र सिंह व डीएसपी कुलवंत सिंह भी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। आसपास के खेतों में भी जांच की गई कि कहीं से कोई सुराग मिल सके लेकिन फिलहाल कोई सुराग हाथ नही लग पाया है। शव पूरी तरह से जल चुका है इसलिए शव की पहचान नहीं हो पाई।

आशंका यही जताई जा रही है कि हत्या के बाद ही शव को जलाया गया है ताकि पहचान छिपाई जा सके। फिलहाल पुलिस ने जले शव को रोहतक पीजीआई पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस की ओर से गहनता से जांच की जा रही है।

डीएसपी कुलवंत सिंह ने बताया कि गांव क्योड़क का किसान रमेश शुक्रवार सुबह जब अपने खेत जा रहा था तो उसने नहर की पटरी पर पराली के ढेर में आग लगी देखी। उन्होंने बताया कि किसान ने पास जाकर देखा तो एक व्यक्ति के पांव नजर आ रहे थे। उसने तुरंत इसकी जानकारी गांव के सरपंच और पुलिस को दी। खबर मिलते ही सरपंच बलकार आर्य और एसपी लोकेंद्र सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिंक साइंस लैब की टीम भी पहुंची और नमूने जुटाए।

Next Story