Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेवाड़ी में युवक की हत्या करके जला दिया शव

मृतक के भाई ने बावल निवासी हलवाई व एक अन्य युवक पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए बावल थाना में शिकायत दर्ज कराई है।

Delhi Crime: द्वारका में गला काटकर महिला की हत्या! पुलिस को मिला शव, मामला दर्ज
X

हरिभूमि न्यूज. रेवाड़ी

बावल के मोहल्ला गुजरान चौक निवासी एक युवक की शुक्रवार की रात को किसी ने हत्या कर शव चला दिया। शनिवार को युवक का शव अनाज मंडी के निकट जली हुई हालत में पड़ा मिला। सूचना के बाद पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे तथा फोरेंसिक एक्सपर्ट से भी शव का मुआयना कराया। मृतक के भाई ने बावल निवासी हलवाई व एक अन्य युवक पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए बावल थाना में शिकायत दर्ज कराई है।

शनिवार सुबह बावल थाना पुलिस को सूचना मिली कि अनाज मंडी के निकट एक युवक का शव जली हुई हालत में पड़ा हुआ है। सूचना के बाद बावल डीएसपी राजेश कुमार व बावल थाना एसएचओ एसआइ धर्मबीर सिंह मौके पर पहुंचे तथा शव कब्जे में लेकर शिनाख्त का प्रयास किया। मृतक की शिनाख्त बावल के गुजरान चौक निवासी नरेंद्र उर्फ सोनू के रूप में हुई।

हलवाई के साथ गया था नरेेंद्र

राजेश कुमार ने बताया कि उनका छोटा भाई नरेंद्र उर्फ सोनू गुजरान चौक निवासी समुंद्र हलवाई के साथ सहायक का काम करता था। अलवर के गांव डिंगली निवासी अजीत भी समुंद्र व नरेंद्र के साथ काम करता था। चार फरवरी को दोनों समुंद्र हलवाई के साथ गांव रूध में काम करने गए थे तथा वापस घर नहीं आए थे। पूछताछ में समुंद्र ने बताया कि वह रात को नरेंद्र व अजीत को गुजरान चौक पर छोड़ कर अपने घर चला गया था। उसके बाद नहीं पता दोनों कहां गए। शव मिलने की सूचना के बाद वह अनाज मंडी में पहुंचे। राजेश ने समुंद्र व अजीत पर उसके भाई नरेंद्र की हत्या कर शव जलाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया तथा समुंद्र व अजीत के खिलाफ हत्या व सबूत मिटाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story