Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

झगड़े में जमानत करवाने के अगले दिन युवक की बेरहमी से हत्या, एक पैर कटा मिला

गांव बास बादशाहपुर निवासी 17 वर्षीय सुमित खेतीबाड़ी करता था। वह 18 अगस्त को कहीं जाने के लिए बाहर गया था। वह देर रात तक घर वापस नहीं आया तो परिजनों ने अगले दिन 19 अगस्त को गुमशुदगी की रपट दर्ज कराई थी। जिसके बाद उसका शव ड्रेन के पास मिला।

झगड़े में जमानत करवाने के अगले दिन युवक की बेरहमी से हत्या, एक पैर  कटा मिला
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

नारनौंद/हांसी ( हिसार )

गांव बास बादशाहपुर में पुरानी रंजिश को लेकर 17 साल के युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। युवक दो दिन से लापता था। बास गांव के पास ड्रेन में युवक का शव पड़ा मिला। सुमित का शव गली अवस्था में था और उसका दाहिने पांव का पंजा कटा हुआ था। मौके पर सीन ऑफ क्राइम की टीम पहुंची और जरूरी साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हांसी के नागरिक में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गांव बास बादशाहपुर निवासी 17 वर्षीय सुमित खेतीबाड़ी करता था। वह 18 अगस्त को कहीं जाने के लिए बाहर गया था। वह देर रात तक घर वापस नहीं आया तो परिजनों ने अगले दिन 19 अगस्त को गुमशुदगी की रपट दर्ज कराई थी। शुक्रवार सुबह राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी कि बास गांव के ड्रेन के पास युवक का शव पड़ा है। पुलिस ने मृतक सुमित की मां सुमन के बयान पर बास बादशाहपुर निवासी मनदीप, मनोज पुत्र सुखबीर व सुखबीर पुत्र धर्मचंद, भिवानी जिले के गांव तालु निवासी मोनू, अजय, सचिन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार, आरोपितों ने सुमित के शव को जलाने की भी कोशिश की, लेकिन शव को पूरी तरह जला नहीं पाए। शव की हालत देखकर लग रहा है कि हत्या किसी अन्य स्थान पर की गई है और उसके बाद शव को यहां पर फेंका गया है। मृतक का चेहरा जलाए जाने से काला पड़ गया है।

लापता होने से एक दिन पहले ली थी जमानत

मृतक सुमित का तीन अगस्त को सुखबीर के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था और यह मामला थाने तक पहुंच गया था। पुलिस ने सुमित को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर दिया था और उसकी जमानत हो गई थी। उसके बाद अगले ही दिन सुमित लापता हो गया था। शव बरामद होने पर पुलिस ने गुमशुदगी के केस में अपहरण, हत्या, सुबूत मिटाने की धाराएं जोड़कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, बास थाना प्रभारी परमजीत सिंह ने बताया कि मृतक की मां के बयान पर 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस की टीमें आरोपितों के ठिकानों पर दबिश दे रही है।

Next Story