Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

CRSU : अंडर ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट अंतिम वर्ष की परीक्षाएं अगस्त माह में

इसका शेड्यूल जल्द ही जारी किया जाएगा। वहीं दूसरे सेमेस्टर की परीक्षाएं बाद में होंगी। पिछले साल कोरोना के कारण दाखिले देरी से हुए थे। वहीं प्रथम सेमेस्टर की बची हुई परीक्षाएं 12 जुलाई से शुरू हो रही हैं।

CRSU : अंडर ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट अंतिम वर्ष की परीक्षाएं अगस्त माह में
X

हरिभूमि न्यूज : जींद

चौधरी रणबीर सिंह यूनिवर्सिटी (CRSU) की अंडर ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट अंतिम वर्ष की परीक्षाएं अगस्त के पहले सप्ताह में लेगा। इसका शेड्यूल जल्द ही जारी किया जाएगा। वहीं दूसरे सेमेस्टर की परीक्षाएं बाद में होंगी। पिछले साल कोरोना के कारण दाखिले देरी से हुए थे। वहीं प्रथम सेमेस्टर की बची हुई परीक्षाएं 12 जुलाई से शुरू हो रही हैं।


कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण अप्रैल में प्रथम सेमेस्टर की परीक्षाएं स्थगित करनी पड़ी थी। परीक्षाएं ऑनलाइन व ऑफलाइन दोनों मोड में ली जाएंगी। विद्यार्थी अपनी इच्छा अनुसार विकल्प चुन सकते हैं। पिछले साल भी विश्वविद्यालय ने परीक्षाएं आनलाइन व आफलाइन दोनों मोड में ली थी। पिछले साल कोरोना के का यूजी व पीजी में प्रथम वर्ष के दाखिले देरी से हुए थे। जिसके कारण प्रथम सेमेस्टर की परीक्षाएं देरी से हुई है। इसी वजह से दूसरे सेमेस्टर की परीक्षाएं सीआरएसयू बाद में लेगा।


सीआरएसयू रजिस्ट्रार डा. राजेश बंसल ने बताया कि तीसरे और पांचवें सेमेस्टर की परीक्षाओं का जल्द परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया जाएगा। अंतिम वर्ष की अगस्त के पहले सप्ताह में होने वाली परीक्षाओं का शेड्यूल भी जल्द ही जारी किया जाएगा।

Next Story