Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फतेहाबाद : ट्रक में भरे गोवंश बरामद, दो युवक गिरफ्तार, 7 पर केस दर्ज

ट्रक के आगे पुलिस से बचने के लिए एक कार चल रही है, जिसमें अशोक व रमेश सवार है। इस पर उन्होंने इस बारे भूना पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने भूना-हिसार रोड पर अग्रवाल धर्मशाला के पास उक्त ट्रक को रूकवा लिया और उसकी तलाशी ली तो पाया कि ट्रक में 14 गोवंश भरे हुए थे।

फतेहाबाद : ट्रक में भरे गोवंश बरामद, दो युवक गिरफ्तार, 7 पर केस दर्ज
X

प्रतीकात्मक फोटो

हरिभूमि न्यूज : फतेहाबाद

गोरक्षा दल के सदस्यों के सहयोग से पुलिस ने एक ट्रक में ठूंस-ठूंस कर भरे 14 पशुओं को आजाद करवाया है। इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में गौरक्षा दल हरियाणा के सदस्य टोहाना निवासी गौरव कुमार ने कहा है कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक ट्रक में काफी गोवंश को भरकर कुलां से भूना होते हुए उत्तरप्रदेश गोवध के लिए ले जाया जा रहा है। ट्रक के आगे पुलिस से बचने के लिए एक कार चल रही है, जिसमें अशोक व रमेश सवार है। इस पर उन्होंने इस बारे भूना पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने भूना-हिसार रोड पर अग्रवाल धर्मशाला के पास उक्त ट्रक को रूकवा लिया और उसकी तलाशी ली तो पाया कि ट्रक में 14 गोवंश भरे हुए थे।

इस पर पुलिस के पूछताछ पर ट्रक चालक गुरप्यार व उसके साथी बलदेव ने बताया कि यह गौवंश पंजाब से बब्बू, गुरमीत, इन्द्रजीत ने उसकी गाड़ी में लोड करवाया है और वे सभी गोवंश की तस्करी करते हैं। इस पर पुलिस ने अशोक नायक निवासी गैबीपुर, रमेश, गुरप्यार निवासी ओलखां (पंजाब), बलदेव सिंह निवासी नानकसर (पंजाब), बब्बू, गुरमीत व इन्द्रजीत निावसी रत्ती रोड़ी के खिलाफ केस दर्ज कर गुरप्यार व बलदेव सिंह को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Next Story