Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिसार : चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या

नारनौंद क्षेत्र के गांव बास बादशाहपुर में हुई घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया।साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है।

Delhi Crime: बदमाशों के हौसले बुलंद, तीन लोगों की गोली मार हत्या
X
क्राइम

हिसार। नारनौंद क्षेत्र के गांव बास में 28 वर्षीय अमन पुत्र जगबीर सिंह की उसके चचेरे भाई गुरदीप ने गोली मारकर हत्या (killing) कर दी । इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। कहा जा रहा है कि पारिवारिक विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

गांव बास में बुधवार की दोपहर को बास निवासी 28 वर्षीय अमन अपने खेत से पशुओं का चारा काट कर जैसे ही बैलगाड़ी में घर के सामने पहुंचा तो उसके चचेरे भाई गुरदीप तथा चार अन्य युवकों ने उसको गोली मार दी और सभी युवक मौके से फरार हो गए। गंभीर अवस्था में अमन को उपचार के लिए हांसी के सामान्य हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के भाई अक्षय के बयान पर गुरदीप, दीपक, मनजीत, भगत राम और रामभज पर मामला दर्ज करके जांच आरंभ कर दी है।

पांच लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया

बास थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि मृतक के भाई के बयान पर गुरदीप समेत पांच लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है जल्द ही सभी आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

Next Story
Top