Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रिश्ते तार-तार : नाबालिग चचेरी बहन से दुष्कर्म, हुई गर्भवती

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें बिहार में भेजी गई हैं। पुलिस ने किशोरी का मेडिकल करवाकर कोर्ट में बयान दर्ज करवाए हैं। किशोरी का चिकित्सकों की देखरेख में उपचार चल रहा है।

एक ही परिवार की चार युवतियों के साथ किया बलात्कार, केस दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार
X

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत

कुंडली थाना क्षेत्र में रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है। चचेरे भाई ने अपनी नाबालिग बहन को ही हवस का शिकार बना डाला। किशोरी गर्भवती हुई तो उसने आरोपित की करतूतों के बारे में अपनी भाभी को अवगत करवाया। उसके बाद पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म व पोस्को एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। वारदात के बाद आरोपित फरार है। गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें बिहार में भेजी गई हैं। पुलिस ने किशोरी का मेडिकल करवाकर कोर्ट में बयान दर्ज करवाए हैं। किशोरी का अस्पताल में चिकित्सकों की देखरेख में उपचार चल रहा है। सीजीएम ने स्वास्थ्य विभाग को आर्थिक मदद करने व बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने के निर्देश दिए हैं।

एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि करीब 20 साल पहले बिहार से आकर कुंडली थाना क्षेत्र में बस गए थे। उनके पास उसके देवर का परिवार भी रहता है। उसकी 13 वर्षीय बेटी ने बताया कि उनके काम पर जाने के बाद उसका चचेरा भाई घर में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद कई बाद डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की को उल्टी हुई तो पता चला कि वह गर्भवती हो चुकी है। उसके बाद पुलिस को शिकायत दी। जांच अधिकारी सुदेश ने बताया कि आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। किशोरी का मेडिकल करवाकर कोट में बयान दर्ज करवाए हैं। स्वास्थ्य सेवाएं के लिए किशोरी को चिकित्सकों की देखरेख में अस्पताल में भर्ती किया है।

माता-पिता काम पर जाने के बाद कमरे में घुस जाता था आरोपित

महिला ने बताया कि उसकी बेटी गुमशुम रहने लगी। गर्भवती होने के चलते उसे उल्टी आना शुरू हो गई। जिसके बाद उसने अपनी भाभी को बताया कि चचेरा भाई संतोष पासवान अक्सर उस समय कमरे में घुस जाता था, जब मेरे माता-पिता काम पर गए होते थे। वह कमरा अंदर से बंद कर लेता था। वह उसे बार- बार जान से मारने की धमकी देता था। उसके साथ गलत काम करता था।

आरोपी की तलाश

चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म करने व गर्भवती होने की शिकायत मिली है। आरोपित की तलाश के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं। चिकित्सकों की देखरेख में किशोरी का उपचार चल रहा है। कोर्ट के आदेशों पर कार्यवाही अमल में लाई जा रही हैं। जल्द आरोपित को काबू कर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। - रवि कुमार, प्रभारी कुंडली थाना।

Next Story