Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रेवाड़ी चेयरपर्सन पूनम यादव समेत पार्षदों ने ली पद और गोपनीयता की शपथ

शपथ ग्रहण समारोह सम्मन होने के बाद अधिकारियों के साथ कमरे में जाकर केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने खुद चेयरपर्सन को कुर्सी पर बिठाया। इस दौरान आमजन के साथ अधिकारी व मंत्री भी इसके गवाह बने।

रेवाड़ी चेयरपर्सन पूनम यादव  समेत पार्षदों ने ली पद और गोपनीयता की शपथ
X

पद एवं गोपनियता की शपथ लेती चेयरपर्सन पूनम यादव व शपथ ग्रहण कार्यक्रम में मंच पर उपस्थित अधिकारी एवं नेतागण।

हरिभूमि न्यूज : रेवाड़ी

करीब तीन साल के इंतजार के बाद सोमवार को नगर परिषद में एडीसी राहुल हुड्डा द्वारा शपथ दिवालने के साथ चेयरपर्सन पूनम यादव की अगुवाई में शहर को अपनी नई सरकार मिल गई। नगर परिषद कार्यालय में हुए शपथ ग्रहण समारोह में चेयरपर्सन के साथ नवनिर्वाचित 31 पार्षदों ने भारतीय संविधान के प्रति अपने दायित्वों का निर्वाहन करने की शपथ ली तथा आमजन के साथ अधिकारी व मंत्री भी इसके गवाह बने।

शपथ ग्रहण समारोह सम्मन होने के बाद अधिकारियों के साथ कमरे में जाकर केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने खुद चेयरपर्सन को कुर्सी पर बिठाया। इससे पहले राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि पांच साल के लिए चुने गए जनप्रतिनिधि यदि जनसेवा की भावना से ईमानदारी के साथ विकास की उम्मीदों पर खरा उतरे तो जनता उन्हें पुन मौका दे सकती है और अपनी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने वालों को जनता घर बिठाने में भी कोई संकोच नहीं दिखाती।

समारोह में सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल, विधायक लक्ष्मण सिंह यादव, हिसार के मेयर गौतम सरदाना, डीसी यशेंद्र सिंह, एसपी अभिषेक जोरवाल, जिला अध्यक्ष हुकमचंद, प्रदेश प्रवक्ता वीर कुमार यादव, जिला प्रमुख शशि बाला, सफाई आयोग के कृष्ण कुमार, पूर्व मंत्री जसवंत सिंह, सतीश खोला, सुनील मुसेपुर, दीपक मंगला, रतनेश बंसल, चांदनी चांदना, कुमारी गीता, वंदना पोपली, यशवंत भारद्वाज, जिला नगर आयुक्त दिनेश यादव, एसडीएम रेवाडी रविन्द्र यादव, ईओ अभय सिंह इत्यादि भी उपस्थित रहे।

Next Story