Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चौक-पार्क संवारेंगे कॉरपोरेट घराने

रोहतक शहर के सौंदर्यीकरण को ध्यान में रखते हुए नगर निगम के मेयर मनमोहन गोयल और आयुक्त प्रदीप गोदारा ने सभी को सहयोग देने की बात कही।

चौक-पार्क संवारेंगे कॉरपोरेट घराने
X

रोहतक : बैठक करते नगर निगम के मेयर और आयुक्त। 

हरिभूमि न्यूज : रोहतक

नगर निगम शहर को स्वच्छ बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता। अस्पताल और स्कूल संचालकों को उनकी जिम्मेदारी याद दिलाई। कॉरपोरेट सोशल रिस्पोंसिबिलिटी (सीएसआर) के तहत कायनोस, नोबल हर्ट, होली हर्ट अस्पताल और पठानिया स्कूल चौक-चौराहों व पार्क को और अधिक सुंदर बनाएंगे। शहर के सौंदर्यीकरण को ध्यान में रखते हुए नगर निगम के मेयर मनमोहन गोयल और आयुक्त प्रदीप गोदारा ने सभी को सहयोग देने की बात कही। बैठक में कायनोस अस्पताल की ओर से अरविंद पहल द्वारा कोर्ट के सामने चौक का सौंदर्यीकरण और चौक के आसपास क्षेत्र की सूरत संवारने की बात कही। इस अस्पताल को ये चौक पहले रख बखाव के लिए दिए हुए हैं। पहल ने कहा कि स्ट्रीट बैंड भी हमारी तरफ से उपलब्ध करवाए जाएंगे।

दिल्ली बाईपास पर रेलिंग लगाएंगे

बैठक के दौरान नोबल हर्ट अस्पताल की ओर से आए आशिष छिकारा ने दिल्ली बाईपास स्थित राजीव चौक को और बेहतर बनाने की बात कही। उन्होंने कहा कि आसपास के क्षेत्र में सेफ्टी रेलिंग और फुटपाथ पर टाइल लगवाई जाएंगी।

शौचालय बनवाएंगे

होली हर्ट अस्पताल की ओर से आए आजाद सिंह ने कहा कि वैश्य श्मशान घाट के सामने पार्क के साथ आधुनिक शौचालय बनवाया जाएगा। इस पर आयुक्त ने जल्द काम शुरू करने की बात कही।

सुभाष चौक को और सुंदर बनाएंगे

बैठक में पठानिया पब्लिक स्कूल की ओर से मौजूद रहे सुनील चावला ने कहा कि सुभाष चौक को और बेहतर तरीके से सुंदर बनाएंगे। उन्होंने कहा कि स्वच्छता सर्वेक्षण में पूरा योगदान दिया जाएगा।

Next Story