Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शिक्षा सदन के बाद परिवहन विभाग के डायरेक्टर ऑफिस तक पहुंचा कोरोना, 17 पॉजिटिव

अब एक बार फिर से राज्य परिवहन निदेशक आफिस 30 बेज चंडीगढ़ में कोरोना के 17 मामले पाए जाने के बाद में हड़कंप (Stir) का माहौल है। इसी तरह से राज्य सूचना विभाग के चंडीगढ़ सेक्टर सात स्थित दफ्तर में एक युवती पाजिटिव मिली है।

शिक्षा सदन के बाद परिवहन विभाग के डायरेक्टर ऑफिस तक पहुंचा कोरोना, 17 पॉजिटिव
X
कोरोना वायरस

चंडीगढ़। हरियाणा के राज्य स्तरीय सरकारी दफ्तरों में भी कोरोना (Corona) संक्रमण का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। डीजीपी आफिस और शिक्षा सदन पंचकूला में बड़ी संख्या में कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद में गत दिवस जहां 21 अगस्त तक वर्क फ्राम होम कर इन्हें सेनिटाइज कराया जा रहा था।

वहीं अब एक बार फिर से राज्य परिवहन निदेशक आफिस 30 बेज चंडीगढ़ में कोरोना के 17 मामले पाए जाने के बाद में हड़कंप का माहौल है। इसी तरह से राज्य सूचना विभाग के चंडीगढ़ सेक्टर सात स्थित दफ्तर में एक युवती पाजिटिव मिली है। पंचकूला (Panchkula) में सेक्टर सात स्थित मेजर संदीप सागर स्कूल का एक लैक्चरर कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद में शिक्षकों में चिंता का माहौल व्याप्त है।

चंडीगढ़ में राज्य परिवहन विभाग निदेशक आफिस 30 बेज में 17 पाजिटिव मामले पाए जाने के बाद अधिकारियों औऱ कर्मियों में चिंता व्याप्त है। सभी को क्वारंटीन और जांच कराई जा रही है। इसके बाद में इस बिल्डिंग में सेनेटाइजेशन का काम शुरु हो गया है।

शिक्षा सदन में लगातार मामले सामने आने के बाद में वहां पर भी कामकाज पर प्रतिकूल प्रभाव हो रहा है। चंडीगढ़ प्रशासन की ओऱ से एक बार फिर से सख्ती बढ़ाए जाने का फैसला लिया गया है।

इसी तरह से पंजाब पड़ोसी राज्य में भी पंजाब सरकार ने शनिवार औऱ रविवार को सख्ती बरतने बाजार आदि बंद रखने का फैसला ले लिया है। इतना ही नहीं शाम को सात बजे से लेकर सुबह पांच बजे तक लाक डाउन की घोषणा पंजाब के सीएम खुद गत दिवस कर चुके हैं।

Next Story