Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खानपुर मेडिकल कालेज की पांचवीं मंजिल से कूदकर कोरोना संक्रमित ने की आत्महत्या

42 वर्षीय विकास 15 अप्रैल को बीपीएस महिला मेडिकल कालेज में रेफर हो आया था। आईसीयू में मौजूद स्टाफ ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन विकास नहीं रुका और खिड़की से कूद गया।

नेरचौक में एक और संक्रमित की मौत, वायरस से मरने वालों की संख्या 320 के पार
X

कोरोना संक्रमण से मौत।


हरिभूमि न्यूज : गोहाना ( सोनीपत)

गांव खानपुर कलां स्थित बीपीएस महिला मेडिकल कालेज में कोरोना संक्रमित ने पांचवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। पांचवीं मंजिल से नीचे गिरने से उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर खानपुर कलां महिला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को शव गृह में रखवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सोनीपत के मुरथल रोड स्थित विकास नगर निवासी विकास (42) कोरोना संक्रमित था। सोनीपत में एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा था। निजी अस्पताल से 15 अप्रैल को बीपीएस महिला मेडिकल कालेज में रेफर हो आया था। मेडिकल कालेज की पांचवी मंजिल पर आईसीयू में विकास का उपचार चल रहा था। विकास बुुधवार दोपहर बाद उठा और आईसीयू की खिड़की खोल कर छलांग लगा दी। आईसीयू में मौजूद स्टाफ ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन विकास नहीं रुका। वह खिड़की से नीचे कूद गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस जांच अधिकारी एसआई शकुंतला ने बताया कि विकास का कोरोना का उपचार चल रहा था। विकास के स्वजनों से संपर्क किया जा रहा है। विकास का मोबाइल नंबर बंद है और यह मोबाइल नंबर बंगाल की आइडी पर है।


Next Story