Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना संक्रमण : शिक्षा बोर्ड में नियंत्रण कक्ष स्थापित किया, ये जानकारी मिलेगी

उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य ने बताया कि कन्ट्रोल रूम के लिए एक कमेटी का गठन किया गया है जो नागरिकों से उनके स्वास्थ्य को लेकर जानकारी प्राप्त करेगी।

नकल रोकने के लिए हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड करवाएगा नकल उन्मूलन निबंध लेखन प्रतियोगिता
X
हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड

हरिभूमि न्यूज.भिवानी

कोरोना संक्रमण (Corona Infection) से ठीक हुए व्यक्तियों के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए जिला प्रशासन द्वारा हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड (Board of School Education Haryana) परिसर में कन्ट्रोल रूम स्थापित किया गया है। कन्ट्रोल रूम (Control Room) के लिए एक कमेटी का गठन किया गया है जो नागरिकों से उनके स्वास्थ्य को लेकर जानकारी प्राप्त करेगी।

ये जानकारी देते हुए उपायुक्त जयबीर सिंह आर्य ने बताया कि जिला में कोरोना संक्त्रमण से ठीक हुए व्यक्तियों के स्वास्थ्य के साथ.साथ किसी प्रकार की बीमारी से प्रभावित है या नहीं तथा उनके द्वारा किसी प्रकार की बीमारी के लिए कोई उपचार लिया है या नहीं के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए कमेटी का गठन किया गया है।

उन्होंने बताया कि उक्त कार्य को सूचारू ढंग से समपन्न करने के लिए गठित की गई कमेटी के लिए हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड के सचिव राजीव प्रसाद को अध्यक्ष बनाया गया है। कमेटी में सिविल सर्जन डॉ. सपना गहलावत, डॉ मंजू कादयान तथा डा. रघुबीर शांडिल्य सदस्य के तौर पर कार्य करेंगें।

Next Story