Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युवक को Google Pay Customer Care से संपर्क करना पड़ गया महंगा, जानें क्यों

पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने गत दिवस गुगल पे एप के माध्यम से 379 रुपये का रिचार्ज करवाया था। राशि खाते से कट गई लेकिन उसका मोबाइल रिचार्ज नहीं हुआ। जिस पर उसने गुगल पे कस्टमर केयर से संपर्क साधा लेकिन किसी ने फोन रिसीव नहीं किया।

युवक को Google Pay Customer Care से संपर्क करना पड़ गया महंगा, जानें क्यों
X

जींद : गूगल पे (Google Pay) के माध्यम से की गई पेमेंट राशि अटकने पर एक युवक को गूगल पे कस्टमर केयर से संपर्क करना मंहगा पड़ गया। तथाकथित कस्टमर केयर अधिकारी ने युवक के खाते से लगभग 39 हजार रुपये की राशि को साफ कर दिया।

शहर थाना सफीदों पुलिस ने युवक की शिकायत पर तथाकथित कस्टमर केयर वाले के खिलाफ चोरी व धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। गांव हाट निवासी रमेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने गत दिवस गूगल पे एप के माध्यम से 379 रुपये का रिचार्ज करवाया था। राशि खाते से कट गई लेकिन उसका मोबाइल रिचार्ज नहीं हुआ।

जिस पर उसने गूगल पे कस्टमर केयर से संपर्क साधा लेकिन किसी ने फोन रिसीव नहीं किया। कुछ समय के बाद उसके फोन पर कॉल आई। जिसने राशि वापस लाने के लिए प्रोसेसिंग करवाई, जिसके बाद उसके खाते से 38 हजार 931 रुपये की राशि गायब हो गई। शहर थाना सफीदों पुलिस ने रमेश की शिकायत पर तथाकथित कस्टमर केयर वाले के खिलाफ चोरी व धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story