Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट, की ये अपील

सुरजेवाला ने ट‍्वीट में लिखा कि कल रात हल्का बुखार और सर्दी जैसे लक्षणों का अनुभव करने के बाद, मैंने अपना परीक्षण कराया और मैं कोविड पॉजिटिव हूं।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट, की ये अपील
X

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राष्ट्रीय महामंत्री रणदीप सिंह सुरजेवाला ( Randeep Singh Surjewala ) भी कोरोना संक्रमित ( corona infected ) हो गए हैं। सुरजेवाला ने ट्वीट ( tweet ) के माध्यम से खुद के कोविड-19 पॉजिटिव हो जाने की सूचना दी है। साथ ही सुरजेवाला ने पिछले 24 घंटे में उनके संपर्क में आने वाले सभी साथियों व पार्टी के नेताओं से एहतियात के तौर पर अपनी कोविड-19 की जांच कराने का सुझाव दिया है। रणदीप सिंह ने खुद को आइसोलेट ( isolate ) कर लिया है और उनका उपचार जारी है।

सुरजेवाला ने ट‍्वीट में लिखा कि कल रात हल्का बुखार और सर्दी जैसे लक्षणों का अनुभव करने के बाद, मैंने अपना परीक्षण कराया और मैं कोविड पॉजिटिव हूं।मैं पिछले 24 घंटों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध करूंगा कि वे उचित सावधानी बरतें और अपना परीक्षण करवाएं। बता दें कि इनसे पहले राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड‍्डा भी कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। उन्होंने भी खुद को घर में आइसोलेट किया हुआ है।

और पढ़ें
Next Story