Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने राम मंदिर शिलान्यास पर एमएलए हॉस्टल में किया सुंदरकांड पाठ, पार्टी बंधन तोड़ ये भी शामिल हुए

इस अवसर पर आईएनएलडी के नेता अभय चौटाला, भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री जगदीश नायर, लक्ष्मण नापा, मोहनलाल बड़ोली, दीपक मंगला, राजेश नागर व महिपाल आर्य और पृथला से नेत्री शशि बाला तेवतिया आदि ने भी हिस्सा लिया।

एमएलए हॉस्टल के प्रांगण में सुंदरकांड का पाठ
X
एमएलए हॉस्टल के प्रांगण में सुंदरकांड का पाठ

चंडीगढ़। कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा (Congress MLA Neeraj Sharma) ने राम मंदिर शिलान्यास के अवसर पर एमएलए हॉस्टल के प्रांगण में सुंदरकांड का पाठ (Sundarkand ) किया। अद्भुत धाम के स्वामी श्री लक्ष्मीनारायण शरण जी महाराज के सानिध्य में आयोजित किए गए इस सुंदरकांड पाठ में पार्टी के बंधन तोड़ भाजपा व आईएनएलडी के विधायक भी शामिल हुए।

एनआईटी फरीदाबाद से कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि अदालत के फैसले के बाद हर तरह का विवाद खत्म हो गया है और करोड़ों हिंदू आस्थाओं के प्रतीक भगवान श्री राम के मंदिर का निर्माण भव्य तरीके से होना ही जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि शताब्दियों से चल रहा यह विवाद खत्म हो गया है अब हर भारतवासी अदालत के फैसले से बन रहे इस मंदिर को लेकर उत्साहित है और दुनिया भर में भारतीय संस्कृति को प्रेम करने वाले लोग राम मंदिर निर्माण को लेकर उत्साहित हैं।

जब उनसे पूछा गया कि क्या सुंदरकांड पाठ के माध्यम से भी वह राजनीति कर रहे हैं तो शर्मा का कहना था कि आस्था के प्रश्न पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए और एमएलए हॉस्टल के प्रांगण में भी यह जो सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया गया है यह दलगत राजनीति से हटकर है इसलिए इस आयोजन में पक्ष विपक्ष सत्ता पक्ष सभी से जुड़े नेता लोग हिस्सा ले रहे हैं। इस अवसर पर आईएनएलडी के नेता अभय चौटाला, भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री जगदीश नायर, लक्ष्मण नापा, मोहनलाल बड़ोली, दीपक मंगला, राजेश नागर व महिपाल आर्य और पृथला से नेत्री शशि बाला तेवतिया आदि ने भी हिस्सा लिया।

Next Story