Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर कांग्रेस हुई सक्रिय, शैलजा ने टटोली जनता की नब्ज

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ( Congrees State president) ने कहा कि किसान आंदोलन भाजपा शासन के लिए ताबूत की आखिरी कील साबित होगा। हक की इस लड़ाई में देश के अन्नदाताओं की ही जीत होगी।

ऐलनाबाद उपचुनाव को लेकर कांग्रेस हुई सक्रिय, शैलजा ने टटोली जनता की नब्ज
X

कार्यकर्ताओं को संबोधित करतीं कुमारी शैलजा।

हरिभूमि न्यूज. चोपटा ( सिरसा)

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा ( Kumari Salja) बुधवार को ऐलनाबाद हलके के दो दिवसीय दौरे पर पहुंची। पहले दिन उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हलके के विभिन्न गांवों का दौरा किया और उपचुनाव को लेकर जनता की नब्ज टटोली। शैलजा ने कार्यकर्ताओं को संगठन की मजबूती का मंत्र दिया और उपचुनाव के लिए एकजुटता का संदेश दिया। शैलजा ने ग्रामीण जनसभाओं को संबोधित करते हुए भाजपा शासन पर तीखे हमले किए।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ( Congrees State president) ने कहा कि किसान आंदोलन भाजपा शासन के लिए ताबूत की आखिरी कील साबित होगा। हक की इस लड़ाई में देश के अन्नदाताओं की ही जीत होगी। कांग्रेस इस आंदोलन में किसानों के साथ है। कुमारी शैलजा ने कहा कि रोहतक में शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे किसानों पर लाठियां बरसाकर सरकार ने अपनी तानाशाही सोच का सबूत दिया है। उन्होंने कहा कि लाठी के बल पर सच की आवाज को दबाया नहीं जा सकता। शैलजा ने कहा कि ऐलनाबाद उपचुनाव में कांग्रेस अच्छे मतों से जीत दर्ज करेगी। इस चुनाव में भाजपा, जजपा व अन्य सभी विरोधी उम्मीदवारों की करारी हार तय है।

कुमारी शैलजा ने कहा कि कांग्रेस चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। कार्यकर्ताओं से सलाह मशविरा कर उम्मीदवार का नाम फाइनल किया जाएगा। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा शासन ने जनता को गहरे जख्म दिए हैं। मंहगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, अपराध का ग्राफ भाजपा राज में निरंतर बढ़ता जा रहा है। लोगों को फिर से कांग्रेस शासन की याद आने लगी है। उन्होंने कहा कि भाजपा के पाप का घड़ा अब भर चुका है। जल्द ही जनता को भाजपा के कुशासन से छुटकारा मिलेगा।

Next Story