Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्कूल बस व कार में भिड़ंत, पुलिसकर्मी की मौत

गांव रामराये निवासी नरेंद्र (34) शुक्रवार सुबह अपनी कार में सवार होकर डयूटी पर नारनौंद थाने में जा रहा था। जब वह राजथल पुलिस नाके पर पहुंचा तो सामने से आ रही निजी स्कूल बस ने उसकी कार को टक्कर मार दी।

accident
X

मृतक हवलदार नरेंद्र का फाइल फोटो व  हादसे के बाद दुर्घटनाग्रस्त कार।

हरिभूमि न्यूज : जींद

घनी धुंध के चलते गांव राजथल के निकट निजी स्कूल बस व कार के बीच हुई भिड़ंत में कार सवार हवलदार की मौत हो गई। मृतक नारनौंद थाना में ड्यूटीरत था। बस में सवार छात्रों को भी हलकी चोटें आई हैं। घटना को अंजाम देकर चालक बस को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। नारनौंद थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव रामराये निवासी नरेंद्र (34) शुक्रवार सुबह अपनी कार में सवार होकर डयूटी पर नारनौंद थाने में जा रहा था। जब वह राजथल पुलिस नाके पर पहुंचा तो सामने से आ रही निजी स्कूल बस ने उसकी कार को टक्कर मार दी। नाके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने कार में फंसे नरेंद्र को बाहर निकाल सामान्य अस्तपाल जींद पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं टक्कर के बाद बस भी अनियंत्रित होकर खेतों में उतर गई। घटना के दौरान बस में काफी छात्र सवार थे जिनमें से कुछ को हलकी चोटें आई।

घटना को अंजाम देकर चालक बस को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। मृतक अपने पीछे दो लड़कियां, एक लड़का, पत्नी व माता-पिता को छोड़ गया है। घटना की सूचना मिलते ही काफी संख्या में नारनौंद थाना के पुलिस कर्मी सामान्य अस्पताल पहुंच गए। बताया जाता है कि निजी स्कूल बस चालक ने पहले एक और गाड़ी को साइड मारी थी। जिसमें गाड़ी के पिछले हिस्से को नुकसान पहुंचा। उस से निकलते ही चालक ने हवलदार नरेंद्र की गाड़ी को सीधी टक्कर मार दी। नारनौंद थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नारनौंद थाना के जांच अधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि निजी स्कूल बस ने ड्यूटी पर आ रही हवलदार की गाड़ी को टक्कर मार दी। जिसमें हवलदार की मौत हो गई। इससे पूर्व भी निजी स्कूल बस ने दूसरी गाड़ी को साइड मारी थी। बस को कब्जे में ले फरार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story