Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अखाड़े में कुश्ती सीखने गई किशोरी से कोच ने किया दुष्कर्म

महिला थाना पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर कोच के खिलाफ दुष्कर्म, छह पास्को एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

महिला से दुष्कर्म किया, किशोरी का अपहरण
X
प्रतीकात्मक फोटो

हरिभूमि न्यूज. जींद

सदर थाना इलाके के एक गांव में कुश्ती सीख रही खिलाड़ी के साथ कोच द्वारा राजकीय स्कूल में दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। महिला थाना पुलिस ने पीडिता के पिता की शिकायत पर कोच के खिलाफ दुष्कर्म, छह पास्को एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। सदर थाना इलाके के रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 14 वर्षीय बेटी आठवीं कक्षा की छात्रा है और गांव के राजकीय स्कूल में बने अखाड़े में कुश्ती के दावं सिखने जाती है। जहां पर गांव का ही सोनू कुश्ती का प्रशिक्षण देता है। गत दिवस दोपहर बाद उसकी बेटी अखाड़े में कुश्ती सीखने गई हुई थी। उसी दौरान प्रशिक्षण दे रहा सोनू कोच उसकी बेटी को स्कूल के कमरे में ले गया और उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

घटना के बारे में किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर कोच सोनू के खिलाफ दुष्कर्म करने, छह पास्को एक्ट, एससी एसटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महिला थाना की कार्यवाहक प्रभारी प्रेम कुमारी ने बताया कि पीड़िता कुश्ती सीखने जाती थी। कोच ने उसके साथ दुष्कर्म किया। फिलहाल कोच के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

Next Story