Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Breaking News : कुछ देर में किसान नेताओं से मिलेंगे सीएम मनोहर लाल, इन मुद्दों पर होगी बातचीत

किसान नेता चढूनी ने बताया कि हरियाणा में किसानों पर दर्ज़ मुकदमें, जिन किसानों की हरियाणा में मृत्यु हुई, मृतक किसानों की स्मृति स्थल बनाने को लेकर इन सभी मुद्दों पर सीएम से बातचीत होगी।

Breaking News : कुछ देर में किसान नेताओं से मिलेंगे सीएम मनोहर लाल, इन मुद्दों पर होगी बातचीत
X

जानकारी देते गुरनाम सिंह चढूनी। फोटो Ani

किसानाें पर दर्ज मुकदमे वापस लेने सहित कई मांगों को लेकर किसान नेता जल्द ही सीएम मनोहर लाल से मिलेंगे। सीएम से मिलने चंडीगढ़ पहुंचे किसान नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने किसान नेताओं को चर्चा करने के लिए बुलाया है। चढूनी ने बताया कि हरियाणा में किसानों पर दर्ज़ मुकदमें, जिन किसानों की हरियाणा में मृत्यु हुई, मृतक किसानों की स्मृति स्थल बनाने को लेकर इन सभी मुद्दों पर सीएम से बातचीत होगी।

बता दें कि एक दिन पहले सीएम मनोहर लाल ने करनाल में कहा था कि किसानों से बातचीत के लिए हम तैयार हैं। बातचीत के माध्यम से ही सारे मसलों का हल निकाला जा सकता है, इसीलिए सभी विषयों को लेकर चर्चा करेंगे। सीएम ने कहा कि किसानों को बातचीत के लिए निमंत्रण भेजा जा रहा है। उन्होंने कहा कि हम किसान प्रतिनिधियों से बातचीत के लिए तैयार हैं और जब दोनों पक्षों की आमने-सामने बैठकर बातचीत होगी, तो सभी विषयों पर चर्चा की जाएगी। इसमें विचार मंथन के बादही मामला का निपटारा होगा।

Next Story