Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रविवार को आंवली में जाएंगे Cm Manohar Lal, भाकियू की धमकी-हैलीकॉप्टर भी उतरने नहीं देंगे

भाकियू नेताओं के कड़े तेवरों को भाजपा भी हलके में नहीं ले रही, सोनीपत भाजपा के जिलाध्यक्ष और राई के विधायक मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि सीएम के दौरे पर पुनर्विचार सम्भव है।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर
X
Cm Manohar Lal Khattar

हरिभूमि न्यूज . गोहाना ( सोनीपत )

सीएम मनोहर लाल का रविवार का गोहाना के आंवली गांव का दौरा संकट में है। यह गांव दिवंगत पूर्व विधायक किताब सिंह मलिक का है और उन्हीं की तेरहवीं में हिस्सा लेने के लिए सीएम को आना है। भाकियू ने शुक्रवार को साफ कह दिया कि सीएम का हैलीकॉप्टर किसी भी कीमत पर आंवली गांव में बने हैलीपैड पर उतरने नहीं दिया जाएगा।

भाकियू नेताओं के कड़े तेवरों को सत्तारूढ़ भाजपा भी हलके में नहीं ले रही है। सोनीपत भाजपा के जिलाध्यक्ष और राई के विधायक मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि सीएम के दौरे पर पुनर्विचार सम्भव है। किसान आंदोलन शुरू होने के बाद यह पहला मौका है जब भाजपा या जजपा का कोई बड़ा नेता गोहाना के किसी गांव में आ रहा है। इस जाट बाहुल्य क्षेत्र में विरोध सख्त होने को भांपते हुए दोनों दलों के शीर्ष नेता अब तक आने से गुरेज करते रहे हैं।

सीएम मनोहर लाल हालांकि शोक व्यक्त करने के लिए आ रहे हैं, पर भारतीय किसान यूनियन उन्हें आंवली न आने देने के लिए अड़ गई है। प्रशासन ने सीएम के हैलीकॉप्टर के उतरने के लिए हैलीपैड गांव आंवली में ही बनाया है। शुक्रवार को इसी हैलीपैड पर सोनीपत भाकियू के जिलाध्यक्ष अशोक मुंडलाना की टीम पहुंच गई। अशोक मुंडलाना के साथ भगत सिंह, बिजेन्द्र छिछड़ाना, डा. शमशेर मलिक, कृष्ण मलिक सहित दूसरे भाकियू नेता भी थे। भाकियू नेताओं ने तीखे लहजे में कहा कि इलाके को सीएम मनोहर लाल की संवेदना की कोई जरूरत नहीं है।

Next Story