Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम मनोहर लाल ने हैड ड्राफ्समैन और लिपिक को किया सस्पेंड, जानें क्यों

जनता दरबार में करीब 60-70 लोगों ने अपनी समस्याएं मुख्यमंत्री के समक्ष प्रकट की, जिनमें से अधिकांश का मौके पर ही समाधान किया गया।

सीएम मनोहर लाल ने हैड ड्राफ्समैन और लिपिक को किया सस्पेंड, जानें क्यों
X

 लोगों की शिकायतें सुनते सीएम मनोहर लाल।

हरिभूमि न्यूज : करनाल

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रविवार को लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह के प्रागंण में जनता दरबार लगाकर आम लोगों की समस्याओं का निराकरण किया । जनता दरबार में मोहित गांव समालखी जिला कुरूक्षेत्र की शिकायत पर जल शक्ति अभियान 2019 के तहत करवाए गए कार्यो के समय पर बिलों का भुगतान ना करने पर कृषि एवं किसान कल्याण विभाग की हैड ड्राफ्समैन सरिता व लिपिक मनोज कुमार को निलम्बित करने के आदेश दिए।

जनता दरबार में करीब 60-70 लोगों ने अपनी नीजि व सामुहिक समस्याएं मुख्यमंत्री के समक्ष प्रकट की, जिनमें से अधिकांश का मौके पर ही समाधान कर दिया तथा शेष समस्याओं के समाधान के लिए संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए।

6 गांवों के सरपंचों को 2 करोड़ रूपये के विकास कार्यो की सौगात

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जनता दरबार में गांव डबरी, जरीफाबाद, पुण्डरक, काछवा, कलामपुरा तथा रतनगढ़ के सरपंचों के अनुरोध पर 6 गांवों में करीब 2 करोड़ रूपये के विकास कार्यो की सौगात दी और कहा कि गांवों को चमका कर दिखाओ धन की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि लोगों की मूलभूत सुविधाओं से जुड़े विकास कार्यो को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करवाएं।



Next Story