Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वर्चुअल रैली में सीएम मनोहर लाल बोले, सभी मिलकर कोरोना को हराएंगे

हरियाणा में आयोजित पहली वर्चुअल रैली को मुख्य रूप से केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर और भाजपा के हरियाणा प्रदेश प्रभारी डॉ अनिल जैन ने दिल्ली से और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने पंचकूला से जनता को संबोधित किया।

वर्चुअल रैली में सीएम मनोहर लाल बोले, सभी मिलकर कोरोना को हराएंगे
X

पंचकूला। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर पहली बार हरियाणा में आयोजित वर्चुअल रैली को सीएम मनोहर लाल ने संबोधित करते हुए कहा देश इस समय कोरोना संकट से जूझ रहा है। देश में कोरोना के केस 3 लाख को पार कर गए है। कोरोना के इस संकट के दौर में पूरा देश एकजुट है सभी मिलकर कोरोना को हराएंगे।

सीएम मनोहर लाल ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार ने 20 लाख करोड़ रुपये का आर्थिक पैकेज दिया है। जिससे सभी वर्गों को आर्थिक लाभ मिलेगा और देश की अर्थव्यवस्था मजबूत होगी। केन्द्र के इस राहत पैकेज से कृषि, दुकानदार, छोटे व्यापारी, उद्योग, मजदूर, नौकरी करने वाले, आर्मी, रिटायर्ड पर्सन, महिला, बच्चों, युवाओं, खिलाड़ियों सभी को लाभ मिल रहा है।

कोरोना के संक्रमण से बचाव को देखते हुए भाजपा ने रैली को लेकर दिल्ली और पंचकूला में मंच तैयार किए गए थे। पंचकूला के अग्रवाल भवन में और दिल्ली भाजपा के केन्द्रीय कार्यालय में मंच लगाया गया । इस रैली को मुख्य रूप से केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर और भाजपा के हरियाणा प्रदेश प्रभारी डॉ अनिल जैन ने दिल्ली से और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने पंचकूला से जनता को संबोधित किया।

Next Story