Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Pm Modi ने ली बैठक : कोरोना पर नियंत्रण में हरियाणा की स्थिति पर Cm Manohar lal बोले

कोविड 19 महामारी के नियंत्रण के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से देश के सभी मुख्यमंत्रियों, केंद्र शासित प्रदेशों के उप राज्यपालों एवं प्रशासकों के साथ समीक्षा बैठक की।

Chief Minister Manohar Lal
X

मुख्यमंत्री मनोहर लाल 

कोविड 19 महामारी के नियंत्रण के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( Pm Narender Modi ) ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से देश के सभी मुख्यमंत्रियों, केंद्र शासित प्रदेशों के उप राज्यपालों एवं प्रशासकों के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ( Cm Manohar Lal ) यहां अपने कार्यालय से वर्चुअली इस बैठक में जुड़े। इस दौरान केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव द्वारा प्रस्तुत आंकड़ों में बताया गया कि महामारी पर नियंत्रण करने में हरियाणा की स्थिति अन्य राज्यों के मुकाबले संतोषजनक है। वैक्सीनेशन ड्राइव की स्थिति भी हरियाणा में दूसरे राज्यों से बेहतर है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ( Cm Manohar Lal ) ने बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( Pm Narender Modi ) द्वारा दिए गए निर्देशों की अनुपालना सुनिश्चित करने के लिए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए। इस दौरान यहां स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ( Dushyant Chautala) और गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ( Anil vij) भी बैठक में जुड़े। बैठक के दौरान बताया गया कि टेस्टिंग के मामलों में भी हरियाणा पड़ोसी राज्यों के मुकाबले आगे है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सभी राज्यों से टेस्टिंग बढ़ाने और ट्रैकिंग की व्यवस्था बढाने के लिए कहा।

Next Story